Virat Kohli के बाद Jasprit Bumrah ने भी लगवाया कोरोना का टीका, शेयर की ये फोटो

भारत में अब 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण शुरू हो गया है, जिसके बाद भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मंगलवार को सूचना दी कि उन्होंने भी कोरोना के टीके का पहला डोज लगवा लिया है. 

Virat Kohli के बाद Jasprit Bumrah ने भी लगवाया कोरोना का टीका, शेयर की ये फोटो
फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के चलते काफी लोग प्रभावित हो रहे हैं. देश में रोज 4 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं. वहीं करीब 4 हजार लोग इसके चलते अपनी जान भी गंवा रहे. भारत में अब 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण शुरू हो गया है, जिसके बाद अब भारतीय टीम के खिलाड़ी भी अब वैक्सीन लगवा रहे हैं.  

बुमराह ने लगवाया पहला डोज 

भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मंगलवार को सूचना दी कि उन्होंने भी कोरोना के टीके का पहला डोज लगवा लिया है. बुमराह ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा, ‘टीका लग गया. हर कोई सुरक्षित रहे.’ बुमराह अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

दूसरे खिलाड़ी भी लगवा चुके हैं कोरोना का टीका 

इससे पहले छह मई को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोरोना टीके का पहला डोज लगवाया था. उसके बाद कप्तान विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, उमेश यादव और ईशांत शर्मा भी टीके लगवा चुके हैं. मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मार्च में ही टीका लगवा लिया था.

भारत में कोरोना का कहर 

भारत को कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है. पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. जरूरी दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.