Jasprit Bumrah: T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पहली बार आया बुमराह का रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात
topStorieshindi

Jasprit Bumrah: T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पहली बार आया बुमराह का रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

T20 World Cup 2022: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के बाद पहला रिएक्शन दिया है. बुमराह अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस हैं और उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. 

Jasprit Bumrah: T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पहली बार आया बुमराह का रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

Jasprit Bumrah Reaction: भारतीय टीम के घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं. इससे टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. सभी क्रिकेट फैंस उनके जल्दी से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं और काफी किफायती भी साबित होते हैं. टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह का पहली बार रिएक्शन आया है. 

Jasprit Bumrah ने दिया ये रिएक्शन 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के बाद जसप्रीत बुमराह ने कहा, 'मैं इस बात से दुखी हूं कि मैं इस बार T20 World Cup 2022 का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन अपने प्रियजनों से मिली शुभकामनाओं, देखभाल और समर्थन के लिए आभारी हूं. जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा. मैं ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के कैम्पेन को चीयर करूंगा.' इसके बाद कई फैंस ने उनके जल्दी से ठीक होने की दुआ की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. उनकी यॉर्कर गेंदों को खेलने किसी के लिए भी आसान नहीं है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं और वह पारी की शुरुआत में बहुत ही ज्यादा खतरनाक नजर आते हैं. डेथ ओवर्स में उनके मुकाबले जैसा कोई दूसरा नहीं है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 60 टी20 मैचों में 70 विकेट अपने नाम किए हैं. 

गेंदबाजी के रही है बड़ी समस्या 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पिछले कुछ समय से चोट की समस्याओं से जूझते हुए नजर आए हैं. उनकी कमी टीम इंडिया को एशिया कप में खली थी. बाकि गेंदबाजों ने डेथ ओवर्स में खूब रन लुटाए हैं. भारत के लिए हर बार 19वां ओवर हार का कारण बना है. अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 में उनके ना होने से भारतीय गेंदबाजी को तगड़ा झटका लगा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news