Team India: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के शुरू हुए बुरे दिन, फैंस ने गुस्सा होकर कहा-संन्यास ले लो
topStorieshindi

Team India: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के शुरू हुए बुरे दिन, फैंस ने गुस्सा होकर कहा-संन्यास ले लो

T20 World Cup 2022: भारत के सुपरस्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होकर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. इससे बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और उन्हें संन्यास लेने तक की सलाह दे डाली है. 

Team India: टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के शुरू हुए बुरे दिन, फैंस ने गुस्सा होकर कहा-संन्यास ले लो

Indian Team: भारतीय टीम के घातक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) चोटिल होने की वजह से टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर हो गए हैं. फैंस और भारतीय टीम को इससे तगड़ा झटका लगा है. बुमराह पारी की शुरुआत में कातिलाना गेंदबाजी करते हैं. टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने से बुमराह को फैंस की आलोचना का शिकार होना पड़ा. फैंस ने उन्हें संन्यास लेने तक की सलाह दे दी है. 

टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए बुमराह

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) रिपीटेड स्ट्रेस फ्रैक्चर की इंजरी से संघर्ष कर रहे हैं. आमतौर पर पीठ के निचले हिस्से में लिगामेंट के स्ट्रेस फ्रेक्चर के पूरी तरह ठीक होने में छह महीने के करीब समय लगता है. ऐसे केस में रिहैबिलिटेशन से पहले सर्जरी की भी जरूरत पड़ती है. बुमराह का टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भी खेलना मुश्किल नजर आ रहा है. 

फैंस हुए आगबबूला 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के टी20 वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के बाद फैंस बेहद नाराज हो गए. ट्विटर पर फैंस ने बीसीसीआई और बुमराह को ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस ने कहा कि आईपीएल में खेलने के बुमराह फिट रहते हैं, लेकिन आईसीसी (ICC) इवेंट्स से पहले ही वह चोटिल हो जाते हैं. बुमराह ने इस साल भारत के लिए सिर्फ 5 टी20 मैचों में हिस्सा लिया है. वहीं, आईपीएल में वह बिना ब्रेक के 14 मैच खेले थे. इससे के बाद एक यूजर ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह तक दे डाली. 

खतरनाक गेंदबाजी में माहिर 

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सारी दुनिया में अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने भारत के लिए 60 टी20 मैचों में 70 विकेट अपने नाम किए हैं. बुमराह के अलावा भारत के रवींद्र जडेजा भी चोटिल होकर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news