Jasprit Bumrah ने Sanjana Ganesan के साथ Wedding Reception की फोटो शेयर की, पुराने ट्वीट को लेकर हुए ट्रोल
Advertisement

Jasprit Bumrah ने Sanjana Ganesan के साथ Wedding Reception की फोटो शेयर की, पुराने ट्वीट को लेकर हुए ट्रोल

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने साल 2017 में दिवाली (Diwali) को मौके पर एक ट्वीट किया था, जिसको लेकर उन्हें अब जमकर ट्रोल किया गया. उन्होंने हाल में ही स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी की है.

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन (फोटो-Twitter/jaspritb1)

नई दिल्ली: क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 15 मार्च को एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी कर ली थी. बीते शुक्रवार के लिए इस तेज गेंदबाज ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) की फोटो शेयर करते हुए सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है.

  1. बुमराह का पुराना ट्वीट वायरल
  2. दीवाली पर किया था पोस्ट
  3. पटाखे न फोड़ने की दी थी सलाह

बुमराह ने कहा-'शुक्रिया'

टीम इंडिया (Team India) के बॉलर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने ट्विटर पर पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पिछला कुछ दिन शानदार रहा है. हमलोग सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रगुजार हैं. धन्यवाद.'

 

 

तस्वीर में क्या है खास

वेडिंग रिसेप्शन के पहली तस्वीर में जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं. दोनों तरफ खड़े मेहमान हाथों में फुलझड़ी लेकर उनका वेलकम कर रहे हैं. संजना ने पर्पल मेटैलिक वन शोल्डर ड्रेस पहनी है, वहीं बुमराह ने ब्लैक डैपर सूट पहना हुआ है. इस तस्वीर को लेकर ट्विटर यूजर्स उन्हें पुराने ट्वीट की याद दिला रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत ने अक्षर पटेल के साथ क्यों कराया फोटोशूट? जानिए ये मजेदार वजह

बुमराह का पुराना ट्वीट वायरल

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 19 अक्टूबर 2017 को एक ट्वीट किया था जिसमें वो अपने परिवार के साथ नजर आ रहें हैं. उन्होंने लिखा था. घर पर दिवाली (Diwali) का जश्न, सभी को दिवाली की शुभकानाएं. साथ ही उन्होंने हैश टैग लिखा #saynotocrackers यानी पटाखों न फोड़ें.

 

ट्विटर पर ट्रोल हुए बुमराह

अपनी वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) की तस्वीर में फूलझड़ियों के इस्तेमाल को लेकर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को ट्रोल किया गया. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि जब वो खुद पटाखे न फोड़ने की सलाह देते हैं, तो अपनी जश्न के मौके पर अपनी कही हुए बातों का पालन क्यों नहीं करते.

 

 

 

 

 

 

 

Trending news