'घर आ जाओ, आज का जमाना दिखाता हूं..' बुमराह ने ऐसा क्या लिखा, जो कपिल देव ने दिया ऐसा न्योता?
Advertisement

'घर आ जाओ, आज का जमाना दिखाता हूं..' बुमराह ने ऐसा क्या लिखा, जो कपिल देव ने दिया ऐसा न्योता?

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव दिखाई देते हैं. उन्होंने 1983 के वर्ल्ड कप चैंपियन कप्तान कपिल देव को पुराने दिन याद दिला दिए. जिसके बाद कपिल देव ने उन्हें घर आने का निमंत्रण दे दिया. 

 

Jasprit Bumrah (X)

क्रिकेट का खेल साल दर साल बेमिसाल होता नजर आया है. कभी इस खेल के लिए टीवी को महत्वता दी जाती थी लेकिन अब लाइव स्ट्रीमिंग एप्स सबसे आगे नजर आते हैं. खेल के इस बदलते दौर में टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दिग्गज कपिल देव को उनके पुराने दिन याद दिला दिए हैं. जिसके बाद भारत को पहली बार वर्ल्ड कप विजेता बनाने वाले कप्तान ने उन्हें घर आने का निमंत्रण दे दिया है. सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स के पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

बुमराह ने दिखाया 1992 का प्रचार

जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कपिल देव द्वारा 1992 में किया गया प्रचार दिखाया. बुमराह ने पोस्ट में लिखा, 'देखिए मुझे क्या मिला, कपिल देव पाजी. एप के जमाने में आपके जमाने का एड.' कपिल देव ने भी इसका उत्तर मजाकिया अंदाज में दिया. उन्होंने लिखा, 'हाहा, मुझे यह याद नहीं है. कभी घर आ जाओ. आज का ज़माना दिखाता हूं.'

बुमराह की ब्रेक के बाद होगी वापसी

स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. चौथे टेस्ट से उन्हें ब्रेक दिया गया था. अब प्रैक्टिस के दौरान बुमराह गेंदबाजी करते भी नजर आए. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर भारतीय टीम ने कब्जा कर लिया है. टीम इंडिया 3-1 से आगे चल रही है. 

7 मार्च को होगा मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट की शुरुआत 7 मार्च से होने जा रही है. दोनों टीमें धर्मशाला में इस मुकाबले के लिए प्रैक्टिस में जुटी हुई हैं. इस सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से अभी तक 4 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है. अब इस मुकाबले में देवदत्त पडिक्कल के डेब्यू की संभावना जताई जा रही है. 

Trending news