WIPL ऑक्शन में सबसे महंगी बिक सकती है ये खिलाड़ी, लगेगी करोड़ों रुपयों की बोली!
Advertisement
trendingNow11569301

WIPL ऑक्शन में सबसे महंगी बिक सकती है ये खिलाड़ी, लगेगी करोड़ों रुपयों की बोली!

India vs Pakistan T20 World Cup 2023: महिला आईपीएल ऑक्शन में एक स्टार भारतीय खिलाड़ी पर बड़ी बोली लग सकती है. ये प्लेयर शानदार फॉर्म में चल रही है. टी20 वर्ल्ड कप 2023 में इस प्लेयर ने पाकिस्तान के खिलाफ तूफानी पारी खेली है. 

Twitter

Women Indian Premier League: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) महिला इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन इस साल मार्च में करने जा रहा है. इसमें 5 टीमें हिस्सा लेंगी. महिला प्रीमियर लीग ऑक्शन आज 13 फरवरी को होगा. इसमें एक स्टार महिला प्लेयर को मोटी रकम मिल सकती है. ये खिलाड़ी शानदार फॉर्म में चल रही है. इस प्लेयर को सभी टीमें अपने खेमे में शामिल करना चाहेंगी. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

पांच टीमें - मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, आरसीबी, गुजरात जायंट्स और यूपी वारियर्स - 409 खिलाड़ियों की सूची में से 90 खिलाड़ियों के लिए बोली लगाएंगी. स्टार भारतीय महिला प्लेयर जेमिमा रोड्रिग्स ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में अपने दम पर टीम इंडिया को मैच जिताया. उन्होंने तूफानी पारी खेली और सभी का दिल जीत लिया. उनकी वजह से ही भारत मैच जीतने में सफल रहा. आखिरी 24 गेंदों पर भारत को 41 रन की दरकार थी. तब जेमिमा ने शानदार पारी खेल मैच भारत की तरफ मोड़ दिया.

टी20 वर्ल्ड कप में खेली तूफानी पारी 

पाकिस्तान के खिलाफ जेमिमा रोड्रिग्स ने 38 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली, जिसमें 8 बेहतरीन चौके शामिल थे. वह शानदार फॉर्म में चल रही हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. पाकिस्तान के खिलाफ खेली उनकी बेहतरीन पारी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

जेमिमा रोड्रिग्स ने अभी तक भारत के लिए 21 वनडे मैचों में 394 रन और 76 टी20 मैचों में 1628 रन बनाए हैं. वह चंद गेंदों में मैच का रुख बदल देती हैं. ऐसे में महिला आईपीएल ऑक्शन में सभी टीमों की निगाहें उनके ऊपर होंगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news