जॉनी बेयरस्टो बोले- वनडे सीरीज में जीत की लय भारत के खिलाफ टेस्ट में भी जारी रखेंगे
Advertisement

जॉनी बेयरस्टो बोले- वनडे सीरीज में जीत की लय भारत के खिलाफ टेस्ट में भी जारी रखेंगे

भारत को एक अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज करना है.

 बेयरस्टा ने कहा कि टेस्ट और वनडे के बीच खिलाड़ियों को थोड़ी परेशानी होती है. (फाइल)

लंदन. इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अपनी टीम से अपील करते हुए कहा है कि भारत को वनडे सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद टीम ने जो लय हासिल की है उसे एक अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में भी बरकरार रखें. भारत को एक अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज करना है.

बेयरस्टो ने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज से बातचीत में कहा, टेस्ट और वनडे के बीच खिलाड़ियों को थोड़ी परेशानी होती है. सीरीज जीतने के बाद हालांकि स्वाभाविक है कि आपका आत्मविश्वास बढ़ता है. बेयरस्टोने कहा कि जब आप नंबर-1 टीम हो और आपको दूसरे नंबर की टीम के खिलाफ खेलना हो तो हमेशा ही दवाब रहता है. इस दबाव के साथ सीरीज जीतना मजेदार था.

भारत ने हालांकि तीन मैचों की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से हराया और पहले वनडे में भी जीत हासिल की थी, लेकिन इंग्लैंड ने लगातार बाकी दो वनडे जीत टी-20 की हार का बदला लिया. उन्होंने कहा कि हम उस जीत से मिले आत्मविश्वास को टेस्ट में भी ले जाएंगे, लेकिन हमें साथ ही याद रखना होगा कि टेस्ट क्रिकेट बिल्कुल अलग प्रारूप है. यह अलग खेल है. इंग्लैंड की अगर हाल ही टेस्ट में प्रदर्शन देखा जाए तो काफी निराशाजनक रहा है. उसने तीन सीरीज में सिर्फ एक मैच जीता है.

VIDEO: भुवी ने नेट पर फेंकी 'नो-बॉल', फिर मैच में बेयरस्टो ने जमाए 4 चौके, हुए ट्रोल

बता दें भारत के इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज एक अगस्त से शुरू होने जा रही है और टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज खत्म हो चुकी, जिसमें भारत ने टी-20 में जीत हासिल की तो वहीं इंग्लैंड ने भारत को 2-1 हरा कर वापसी की थी.

Trending news