T20 World Cup: इस खूबसूरत पाकिस्तानी महिला प्लेयर ने सिर्फ 3 वर्ड में बाबर सेना को धोया, कही ना भूलने वाली बात
Advertisement
trendingNow11415795

T20 World Cup: इस खूबसूरत पाकिस्तानी महिला प्लेयर ने सिर्फ 3 वर्ड में बाबर सेना को धोया, कही ना भूलने वाली बात

Kainat Imtiaz: पाकिस्तानी टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही खराब प्रदर्शन कर रही है. अब इस पर पाकिस्तान की स्टार महिला प्लेयर कायनात इम्तियाज ने बड़ी बात कही है. 

Twitter

Pakistan ICC T20 World Cup 2022: पाकिस्तान टीम के लिए अभी तक टी20 वर्ल्ड कप 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में भारत के खिलाफ 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरे मैच में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ 1 रन से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. अब पाकिस्तानी महिला प्लेयर कायनात इम्तियाज (Kainat Imtiaz) ने एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने सिर्फ तीन ही शब्द कहे हैं.

पाकिस्तानी महिला प्लेयर ने कही ये बात 

पाकिस्तानी महिला प्लेयर कायनात इम्तियाज (Kainat Imtiaz) ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'विजुअलाइज करें, फोकस करें और एक्जिक्यूट करें (Visualise-Focus-Execute). एक यूजर ने लिखा है कि आप बाबर आजम टीम को ये समझा दीजिए. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि आलोचना करने का सही तरीका है. एक फैन ने लिखा कि बॉर्डर पार जाने का रास्ता कहां से है. 

पाकिस्तानी टीम की हो रही आलोचना 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तानी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. इसके बाद कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की जमकर आलोचना की है. टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप नजर आई है. ओपनिंग जोड़ी के ना चल पाने की वजह से पाकिस्तानी बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर जाता है. 

सेमीफाइनल में पहुंचना हुआ मुश्किल 

पाकिस्तानी टीम के लगातार दो मैच हारने के बाद उसके सेमीफाइनल (Semifinal) में पहुंचने के चांस कम हो गए हैं. पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुचंने के लिए बाकी तीनों मैच जीतने होंगे. वहीं, साथ ही पाकिस्तानी फैंस को ये दुआ करनी होगी कि साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे अपने 2-2 मैच हार जाएं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news