IND vs NZ: न्यूजीलैंड के लिए गम में बदली जीत की खुशी, पुणे टेस्ट से पहले झटका, बाहर हुआ दिग्गज प्लेयर
Advertisement
trendingNow12483840

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के लिए गम में बदली जीत की खुशी, पुणे टेस्ट से पहले झटका, बाहर हुआ दिग्गज प्लेयर

India vs New Zealand 2nd Test: न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की. दूसरा टेस्ट पूणे में 24 अक्टूबर से पूणे में होना है. लेकिन इससे पहले मेहमान टीम को बड़ा झटका लग गया है. टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियम्सन पुणे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. 

 

Kane Williamson

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत दर्ज की. दूसरा टेस्ट पूणे में 24 अक्टूबर से पूणे में होना है. लेकिन इससे पहले मेहमान टीम को बड़ा झटका लग गया है. टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियम्सन पुणे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने उनके बाहर होने पर अपडेट दिया है. पूणे टेस्ट कीवी टीम के लिए बेहद चैलेंजिंग होने वाला है. 

क्या है बाहर होने की वजह?

केन विलियम्सन बेंगलुरू में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. विलियम्सन टीम के साथ भारत दौरे पर नहीं हैं. बोर्ड द्वारा जानकारी दी गई थी कि विलियम्सन चोट के चलते पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं रहेंगे. लेकिन दूसरे टेस्ट में उपलब्ध होंगे. लेकिन अब अनुभवी बल्लेबाज दूसरे टेस्ट में भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि, बोर्ड ने उम्मीद जताई है कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टेस्ट में विलियम्सन टीम का हिस्सा होंगे.

बोर्ड ने नहीं लिया रिस्क

केन विलियम्सन न्यजीलैंड के लिए बेहद अहम बल्लेबाज हैं. हालांकि, विलियम्सन के बिना भी कीवी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन दूसरे टेस्ट में जीत की लय बरकरार रखना मेहमानों के लिए मुश्किल होगा. अब देखना ये होगा कि कीवी टीम दूसरे टेस्ट में बदलाव करती है या नहीं. विल यंग के पास एक और गोल्डन चांस होगा. विलियम्सन की वापसी के बाद उनका पत्ता प्लेइंग-XI से कट सकता है.

न्यूजीलैंड की टीम: टॉम लैथम (कप्तान), डेवोन कॉनवे, विल यंग, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, मिचेल सैंटनर, मैट हेनरी, विलियम ओरूक, एजाज पटेल, बेन सियर्स, टिम साउदी, ईश सोढ़ी (केवल दूसरा और तीसरा टेस्ट).

Trending news