Team India: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी; हॉस्पिटल से फैंस को दी अपडेट
Advertisement
trendingNow11483116

Team India: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हुआ टीम इंडिया का ये खिलाड़ी; हॉस्पिटल से फैंस को दी अपडेट

Indian Cricket: भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया का एक खिलाड़ी स्वास्थ संबंधी परेशानी की वजह से लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो गया है. 

Photo (ICC)

Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश के दौरे पर है, वहीं भारतीय घरेलू क्रिकेट में जल्द ही रणजी ट्रॉफी 2022-23 की शुरुआत होने जा रही है. इन सब के बीच टीम इंडिया के एक तेज गेंदबाज ने अपने फैंस को बुरी खबर दी है. ये खिलाड़ी मेडिकल कंडीशन के चलते लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो गया है. आपको बता दें कि ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए एशिया कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट भी खेल चुका है. 

हॉस्पिटल में भर्ती टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम का एक युवा तेज गेंदबाज इन दिनों स्वास्थ संबंधी परेशानी से जूझ रहा है. ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि बाएं हाथ के गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) हैं. खलील अहमद (Khaleel Ahmed) लंबे समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके हैं, वहीं अब वह रणजी ट्रॉफी 2022-23 की शुरुआत कुछ मैचों में भी खेलते दिखाई नहीं देंगे. उन्होंने अपने फैंस को खुद ये जानकारी दी है. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट 

खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह हॉस्पिटल में भर्ती दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यारा दोस्तों, क्रिकेट से दूर रहना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल की घड़ी है. यह बेहद दुर्भाग्य की बात है कि मैं खराब स्वास्थय की वजह से इस रणजी सीजन में होने वाले ज्यादातर मुकाबलों में खेलने नहीं उतर पाउंगा. मैं वापसी की राह पर हूं और जल्दी वापस करने की कोशिश करूंगा, जैसे ही फिटनेस हासिल कर लूंगा.'

टीम इंडिया के लिए जीता था एशिया कप 

एशिया कप 2018 में टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा ने संभाली थी. इस एशिया कप में खलील अहमद (Khaleel Ahmed) भी टीम का हिस्सा बने थे. टूर्नामेंट जीतने के बाद रोहित शर्मा ने ट्रॉफी को उठाने का मौका भी खलील अहमद (Khaleel Ahmed) को ही दिया था. उन्होंने इसी टूर्नामेंट में हांगकांग के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. 

टीम इंडिया में मिले कई मौके 

खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने टीम इंडिया के लिए  कुल 25 मैच खेले हैं. उन्होंने 14 टी20 मैचों में भारत के लिए 13 विकेट लिए हैं और 8.83 की इकोनॉमी से रन दिए हैं. वहीं, 11 वनडे मुकाबलों में 5.81 की इकोनॉमी से 15 विकेट लिए हैं. वहीं, खलील ने नवम्बर 2019 के बाद से भारत के लिए कोई भी मैच नहीं खेला है. उन्होंने आईपीएल 2022 में दिल्ली की ओर से खेलते हुए काफी शानदार प्रदर्शन भी किया था. इस सीजन में उन्होंने 10 मैच खेलते हुए 16 विकेट अपने नाम किए थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news