close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: 'घरेलू मैदान का फायदा मिलना अच्छी बात, गांगुली से बात करेंगे'

मैसूर ने कहा कि खराब प्रदर्शन के बाद भी प्रशंसकों ने मैदान पर टीम का समर्थन करना नहीं छोड़ा है.

IPL 2019: 'घरेलू मैदान का फायदा मिलना अच्छी बात, गांगुली से बात करेंगे'
मैसूर ने कहा कि वह सौरभ गांगुली सहित बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के शीर्ष अधिकारियों से इस मसले पर बात करेंगे. (फोटो:IANS)

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) वैंकी मैसूर ने कहा है कि ईडन गार्डन्स स्टेडियम का विकेट वैसा नहीं है, जैसा कि वे चाहते थे. उन्होंने कोलकाता के बाहर अपने घरेलू मैच खेलने के विकल्प को भी खारिज कर दिया. कोलकाता ने रविवार को ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराकर लगातार छह मैचों के बाद अपनी पहली जीत दर्ज की.

मैसूर ने यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, "आप अपनी टीम घरेलू परिस्थितियों को प्राथमिकता देते हुए बनाते हैं क्योंकि यहां आपको सात मैच खेलने होते हैं. यह (होम एडवांटेज) एक अच्छी बात है और इससे प्रतिस्पर्धा बढ़ती है."

मैसूर ने कहा कि वह सौरभ गांगुली सहित बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के शीर्ष अधिकारियों से इस मसले पर बात करेंगे.  उन्होंने कहा, "हम कोशिश करेंगे और संघ, क्यूरेटर, अध्यक्ष और अन्य लोगों के साथ चर्चा करेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि घरेलू टीम होने के नाते हमें फायदा मिले."

मैसूर ने कहा कि खराब प्रदर्शन के बाद भी प्रशंसकों ने मैदान पर टीम का समर्थन करना नहीं छोड़ा है. सीईओ ने कहा, "हम कोलकाता की टीम हैं और प्रशंसकों तथा टीम के बीच जिस तरह का संबंध है, वह हमारे लिए अधिक संतोषजनक है. टीम भी इस चीज को जानती है. हम इसके लिए प्रशंसकों के आभारी हैं. इस तरह का समर्थन अविश्वसनीय है."

(इनपुट-आईएएनएस)