KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: फाइनल में कोलकाता-सनराइजर्स में भिड़ंत, जानें कब और कहां देखें मैच
Advertisement
trendingNow12264044

KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: फाइनल में कोलकाता-सनराइजर्स में भिड़ंत, जानें कब और कहां देखें मैच

KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के ग्रैंड फिनाले में टेबल-टॉपर कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से होने वाला है.

KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: फाइनल में कोलकाता-सनराइजर्स में भिड़ंत, जानें कब और कहां देखें मैच

KKR vs SRH IPL 2024 Final Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के ग्रैंड फिनाले में टेबल-टॉपर कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से होने वाला है. क्वालीफायर 1 मुकाबले में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत हासिल की थी. उसने फाइनल में सीधे प्रवेश किया. पूरे सीजन में केकेआर ने बैटिंग और बॉलिंग में जबरदस्त प्रदर्शन किया. ऐसा ही हाल एसआरएच का रहा है. ऐसे में यह फाइनल मैच ब्लॉकबस्टर होने वाला है.

पैट कमिंस ने कप्तानी में किया कमाल

कोलकाता की टीम 2012 और 2014 में चैंपियन बनी थी. दूसरी ओर. सनराइजर्स को 2016 में सफलता मिली थी. सनराइजर्स ने क्वालीफायर-2 की लड़ाई में राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई. पूरे सीजन में SRH के बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया, लेकिन क्वालीफायर-2 में उनके गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया. पिछले साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाले पैट कमिंस के नेतृत्व में SRH के पास एक मजबूत टीम है, जिसमें ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा जैसे खिलाड़ी हैं.

ये भी पढ़ें: KKR vs SRH Final Weather: फाइनल में बारिश बनेगी विलेन? चेपॉक में प्रैक्टिस सेशन बर्बाद, जानें चेन्नई का मौसम

KKR vs SRH, IPL 2024 Final: कब देखें?

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल फाइनल मैच रविवार (26 मई) को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें: KKR vs SRH IPL 2024 Final: सनराइजर्स हैदराबाद को चैंपियन बना सकते हैं ये 5 खिलाड़ी, यकीन ना हो तो देख लें आंकड़े

KKR vs SRH आईपीएल 2024 फाइनल: कहां देखें?

टीवी पर: KKR vs SRH मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स टीवी चैनलों पर किया जाएगा.

ऑनलाइन: कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को होने वाला मैच JioCinema ऐप और इसकी वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध होगा. इसके अलावा आप zeenews.india.com/hindi पर मैच से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं.

Trending news