KL Rahul: केएल राहुल के हाथों से जाएगी LSG की कप्तानी! 2 खिलाड़ियों को मिल सकती है जिम्मेदारी, एक विदेशी भी शामिल
Advertisement
trendingNow12402199

KL Rahul: केएल राहुल के हाथों से जाएगी LSG की कप्तानी! 2 खिलाड़ियों को मिल सकती है जिम्मेदारी, एक विदेशी भी शामिल

KL Rahul: आईपीएल 2025 से पहले केएल राहुल को लेकर आई खबर ने सभी को चौंका दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि राहुल आईपीएल 2025 में लखनऊ की कप्तानी नहीं करेंगे. हाल ही में उन्होंने टीम के मालिक संजीव गोयनका से मुलाकात की थी. 

 

KL Rahul

KL Rahul exit LSG Captaincy: आईपीएल 2025 से पहले केएल राहुल को लेकर आई खबर ने सभी को चौंका दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि राहुल आईपीएल 2025 में लखनऊ की कप्तानी नहीं करेंगे. हाल ही में उन्होंने टीम के मालिक संजीव गोयनका से मुलाकात की थी. लखनऊ टीम के ही दो खिलाड़ी कप्तानी की रेस में बने हुए हैं. जिसमें से एक भारतीय और एक विदेशी बल्लेबाज शामिल है. हालांकि, टीम की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई अपडेट देखने को नहीं मिला है. 

बतौर खिलाड़ी खेलेंगे केएल राहुल

रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) द्वारा केएल राहुल का रिटेन किया जाना तय माना जा रहा है. लेकिन वो टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलते नजर आएंगे. आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, 'राहुल कप्तानी का दबाव से हट रहे हैं क्योंकि वह टीम के लिए बल्ले से योगदान देना चाहते हैं. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि आईपीएल 2025 में टीम की कप्तानी कौन करेगा . लखनऊ फ्रैंचाइजी के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि राहुल को रिटेन किया जाएगा लेकिन कप्तानी की भूमिका अनिश्चित है. क्रुणाल पांड्या और निकोलस पूरन दो बड़े नाम हैं रेस में हैं.'

केएल राहुल ने संजीव गोयनका से की मुलाकात

केएल राहुल ने सोमवार को लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका से मुलाकात की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'सोमवार को सीईओ संजीव गोयनका के साथ बैठक आधिकारिक थी. कप्तानी और रिटेंशन विषयों पर चर्चा की गई. हालांकि, राहुल के आगामी संस्करण में टीम की कप्तानी करने की संभावना नहीं है क्योंकि वह एक बल्लेबाज के रूप में टीम में योगदान देना चाहते हैं. गोयनका को राहुल पर पूरा भरोसा है और उन्हें खिलाड़ी के तौर पर बरकरार रखा जाएगा, लेकिन वह टीम की कप्तानी नहीं करेंगे.

रेस में दो नाम

सूत्रों ने आगे बताया, 'हम अभी भी कप्तानी के विकल्प पर विचार कर रहे हैं. लेकिन बीसीसीआई द्वारा खिलाड़ियों को बरकरार रखने की शर्तों पर सहमति जताए जाने के बाद हमारे पास दो खिलाड़ी (क्रुणाल पांड्या और निकोलस पूरन) दौड़ में हैं.' गौरतलब है, आईपीएल 2024 में लखनऊ की टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. एक मैच में गोयनका और राहुल के बीच गहमागहमी भी देखने को मिली थी. रिपोर्ट्स में बताया गया कि गोयनका राहुल की कप्तनी से खुश नहीं थे. राहुल की ऑन कैमरा क्लास लगाने के चलते संजीव गोयनका को जमकर ट्रोल भी किया गया था. 

Trending news