IND vs SL: 7 महीने से टीम इंडिया से बाहर रहे केएल राहुल, क्रिकेट रूल ही भूल गए, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12365325

IND vs SL: 7 महीने से टीम इंडिया से बाहर रहे केएल राहुल, क्रिकेट रूल ही भूल गए, वीडियो हुआ वायरल

India vs Sri Lanka: भारत-श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच में कोलंबो में जंग जारी है. पहले वनडे में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. लगभग 7 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे केएल राहुल की वापसी हुई और उनके खूब चर्चे देखने को मिले. लेकिन जब इतने दिन बाद मौका मला तो राहुल क्रिकेट रूल ही भूल गए. 

 

Team India

IND vs SL 1st ODI: भारत-श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज के पहले मैच में कोलंबो में जंग जारी है. पहले वनडे में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. लगभग 7 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे केएल राहुल की वापसी हुई और उनके खूब चर्चे देखने को मिले. लेकिन जब इतने दिन बाद मौका मला तो राहुल क्रिकेट रूल ही भूल गए. राहुल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें वे कप्तान रोहित शर्मा से आईपीएल वाले रूल के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं. 

क्या था मामला? 

वाशिंगटन सुंदर की एक डिलीवरी पर श्रीलंकाई बल्लेबाज निसांका मात खा गए. गेंद उनके थाई पैड के करीब से गुजरी, जिसके बाद हलकी अपील भी देखने को मिली. रोहित शर्मा रिव्यू को लेकर राहुल की ओर बढ़े और राहुल ने उनसे आईपीएल वाला रूल पूछ दिया. पूरी बातचीत स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई. आईपीएल में वाइड के लिए रिव्यू टीमें ले सकती हैं, लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में यह रूल नहीं है. केएल राहुल इसे कंफर्म करने के लिए रोहित शर्मा से पूछने के लिए पहुंचे. 

टीम इंडिया की दमदार गेंदबाजी

टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं हुई. हालांकि, एक छोर से सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका ने 56 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन फिर पत्तों की तरह विकेट बिखरते नजर आए. हालांकि, सातवें नंबर के बल्लेबाज दुनिथ वेल्लालागे ने मोर्चा संभाला और 65 गेंद में 67 रन की पारी खेल टीम की लाज बचा ली. इन पारियों की बदौलत श्रीलंका की टीम 230 रन के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हुई. 

7 गेंदबाजों का इस्तेमाल

श्रीलंका के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने 7 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया गया. भारत की तरफ से टीम इंडिया के प्रिंस शुभमन गिल ने भी गेंदबाजी की, लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. इसके अलावा बाकी सभी के खाते विकेट आए. अक्षर और अर्शदीप ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा कुलदीप, सिराज, सुंदर और शिवम दुबे के खाते 1-1 विकेट आया.

Trending news