IND vs PAK: राहुल ने कोलंबो में मचाया गदर, पाकिस्तान के खिलाफ ठोक दिया तूफानी शतक
Advertisement

IND vs PAK: राहुल ने कोलंबो में मचाया गदर, पाकिस्तान के खिलाफ ठोक दिया तूफानी शतक

KL Rahul Century: एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का रौद्र रूप देखने को मिला है. केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ कोलंबो में खेले जा रहे एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में धमाकेदार अंदाज में शतक ठोक दिया है. 

IND vs PAK: राहुल ने कोलंबो में मचाया गदर, पाकिस्तान के खिलाफ ठोक दिया तूफानी शतक

KL Rahul ODI Century: एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का रौद्र रूप देखने को मिला है. केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ कोलंबो में खेले जा रहे एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में धमाकेदार अंदाज में शतक ठोक दिया है. केएल राहुल ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों में शतक जड़ दिया है. केएल राहुल के वनडे करियर का यह छठा शतक है.

राहुल ने कोलंबो में मचाया गदर

केएल राहुल ने कोलंबो में अपनी आतिशी बल्लेबाजी से गदर मचा दिया. टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल ने 6 महीने बाद वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करते हुए ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैच में केएल राहुल ने शतक लगाकर बड़ी उपलब्धि हासिल की है.

106 गेंदों पर 111 रनों की नाबाद पारी

केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में 106 गेंदों पर 111 रनों की नाबाद पारी खेली. केएल राहुल की विस्फोटक पारी में 12 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. केएल राहुल के अब वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 55 मैचों में 2097 रन हो गए हैं. वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में केएल राहुल के नाम 6 शतक और 13 अर्धशतक भी दर्ज हो चुके हैं.

कोहली और राहुल के बीच 233 रनों की अटूट साझेदारी

विराट कोहली और केएल राहुल के बीच 233 रनों की अटूट साझेदारी से भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 2 विकेट पर 356 रन बनाए. विराट कोहली ने अपने 47वें शतक के दौरान 94 गेंद में 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 122 रन बनाए. विराट कोहली और केएल राहुल ने डेथ ओवरों में आक्रामक रुख अपनाया, जिससे भारत अंतिम 10 ओवर में 105 रन जोड़ने में सफल रहा. कोहली का आर प्रेमदासा स्टेडियम में यह लगातार चौथा शतक है.

Trending news