'IPL ओनर बिजनेस बैकग्राउंड से आते हैं और..' गोयनका साहब को केएल राहुल का जवाब! आईपीएल में ठनका था माथा
Advertisement
trendingNow12400887

'IPL ओनर बिजनेस बैकग्राउंड से आते हैं और..' गोयनका साहब को केएल राहुल का जवाब! आईपीएल में ठनका था माथा

KL Rahul: आईपीएल 2024 में केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ की टीम ने निराशाजनक प्रदर्शन किया. जब टीम को केकेआर के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा तो कोच नहीं टीम के मालिक संजीव गोयनका ने ही आपा खो दिया. अब केएल राहुल ने 6 महीने बाद ओनर्स को लेकर बड़ा इशारा किया है. 

 

KL Rahul

KL Rahul: आईपीएल 2024 में केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ की टीम ने निराशाजनक प्रदर्शन किया. जब टीम को केकेआर के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा तो कोच नहीं टीम के मालिक संजीव गोयनका ने ही आपा खो दिया. उन्होंने ऑन कैमरा कप्तान राहुल की फजिहत कर दी. राहुल ने इस मामले पर कभी चुप्पी नहीं तोड़ी थी, लेकिन अब उन्होंने 6 महीने बाद आईपीएल ओनर्स को लेकर बड़ा इशारा किया है.

क्या था पूरा मामला? 

आईपीएल 2024 में लखनऊ की टीम घरेलू पिच पर काफी संघर्ष करती नजर आई थी. जिस पिच पर मुश्किल से लखनऊ की टीम ने 161 रन बनाए थे, उसी पिच पर केकेआर ने महज 15.4 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर सभी को चौंका दिया. मैच के बाद संजीव गोयनका ने मैदान में ही केएल राहुल की क्लास लगा दी. जिसे लेकर जमकर बवाल हुआ और कई दिग्गज खिलाड़ियों ने गोयनका को लपेटा. हालांकि, इसके बाद राहुल और गोयनका की साथ में तस्वीरें वायरल हुई थीं, लेकिन स्टार बल्लेबाज ने जो कहा उससे नहीं लगता कि सब ठीक है. 

लखनऊ राहुल को कर सकती है रिलीज

केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ की टीम दो बार प्लेऑफ में पहुंची. लेकिन आईपीएल 2024 में यह टीम नाकाम रही. दोनों के बीच हुई गहमागहमी के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल को लखनऊ की टीम आईपीएल 2025 के लिए रिलीज कर सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल आरसीबी की रडार में हैं. उन्हें आरसीबी की टीम अपने खेमें में शामिल कर सकती है.

क्या बोले केएल राहुल? 

केएल राहुल ने निखिल कामत के पॉडकास्ट में कहा, 'आईपीएल में जो टीम ओनर होते हैं वे बिजनेस बैकग्राउंड से आते हैं. टीम के प्लेयर्स को चुनने के लिए उनके द्वारा पूरी रिसर्च की जाती है. लेकिन इस बात की गारंटी नहीं मिलती कि आप हर मैच जीतेंगे ही. आप डाटा के हिसाब से बेस्ट प्लेयर्स सेलेक्ट करते हैं लेकिन ऐसा हो सकता है कि उस प्लेयर के लिए वह साल एकदम बेकार हो. खेल में किसी भी प्लेयर को बुरे दौर से गुजरना पड़ता है.'

Trending news