केएल की मां ने 27 साल तक बोला उनसे 'झूठ', इस तरह से राहुल जान पाए सारी सच्चाई
Advertisement
trendingNow11137939

केएल की मां ने 27 साल तक बोला उनसे 'झूठ', इस तरह से राहुल जान पाए सारी सच्चाई

27 साल के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल अपनी विस्फोटक बैटिंग करने के लिए जाने जाते हैं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे उनकी मां ने एक बड़ा राज उनसे छुपाया था. 

File Photo

नई दिल्ली: केएल  राहुल हमेशा से ही अपनी आतिशी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने एक बड़ी बात का खुलासा किया है कि 27 साल तक कैसे उनकी मां ने उनसे एक राज को छुपाकर रखा था. अब केएल राहुल ने उस राज से पर्दा उठा दिया है. 

  1. केएल राहुल ने खोला राज 
  2. मां ने छुपाई थी सच्चाई 
  3. लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं राहुल

केएल राहुल ने खोला राज  

भारत के उपकप्तान केएल राहुल ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी मां ने उनका नाम 'राहुल' रखा, क्योंकि यह नाम बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान द्वारा निभाए गए ऑन-स्क्रीन पात्रों से लिया गया था. आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान राहुल ने अपने नाम की एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया, जो भारतीय घरों में एक आम नाम है.राहुल ने कहा, 'मेरे नाम के बारे में मेरी मां की कहानी यह थी कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक थीं और 90 के दशक में उन्होंने कई फिल्मों में राहुल के नाम से अभिनय किया था. इसलिए, मेरा नाम राहुल रखा गया.'

मां ने बोला था झूठ

27 साल के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा कि उन्होंने इस बारे में पता किया और समझ गए कि उनकी मां ने उनसे झूठ बोला था. उन्होंने कहा, 'जब मैंने उनसे नाम के बारे में पूछा, तो मेरी मां ने कहा, 'अब इस बात की कौन परवाह करता है.' हालांकि, राहुल के पिता के अनुसार उनके नाम की एक और कहानी है. एलएसजी (LSG) कप्तान ने कहा कि उनके पिता सुनील गावस्कर के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं. चूंकि गावस्कर ने अपने बेटे का नाम रोहन रखा था, इसलिए मेरे पिता भी अपने बेटे का नाम 'रोहन' रखना चाहते थे. राहुल ने कहा कि उनके पिता ने रोहन को राहुल के रूप में गलत समझा और उन्हें गलत नाम दिया.

आतिशी बल्लेबाजी में माहिर 

पिछले कुछ सालों में केएल राहुल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता है. उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा सकें. वह क्रीज पर टिककर बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलते हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. वह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. उन्होंने दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. 

इनपुट: आईएएनएस

Trending news