अवैध रूप से सोना लाने का आरोप लगने के बाद Krunal Pandya का बना मजाक, देखें Funny Memes
Advertisement

अवैध रूप से सोना लाने का आरोप लगने के बाद Krunal Pandya का बना मजाक, देखें Funny Memes

दुबई से वापस लौट रहे  क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को अवैध रूप से सोना लाने के आरोप में मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, ट्विटर पर बन रहा है मजाक

क्रुणाल पांड्या (File Photo)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में मुंबई इंडियंस (MI) ने खिताब जीतकर इतिहास रच दिया. मुंबई पहली ऐसी टीम है जिसने 5वीं बार ये कारनामा कर दिखाया है. आईपीएल खत्म होने के बाद लगभग सभी खिलाड़ी अपने घर निकल गए और कुछ खिलाड़ी बाद में लौटे. ऐसे ही मुंबई इंडियंस के क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) भी बाद में यूएई से वापस भारत लौटे.

  1. क्रुणाल पांड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया
  2. क्रुणाल दुबई से ला रहे है अवैध मात्रा में सोना और कीमती सामान
  3. ट्विटर पर बन रहा है मजाक

 

12 नवंबर को क्रुणाल (Krunal Pandya) यूएई (UAE) से वापस मुंबई लौटे तब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया. दरअसल क्रुणाल को अवैध रूप से सोना भारत लाने के आरोप में डीआरआई ने रोका था. डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस ने जानकारी लेने के लिए एयरपोर्ट से बाहर नहीं जाने दिया है. 

 

इस खबर के बाहर आने के बाद अब ट्विटर पर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya)  हैशटैग टॉप ट्रेंड करने लगा था. यूजर्स मेमेज बनाकर मजाक बना रहे है. लोग इस जोक्स को खूब शेयर कर रहे है और क्रुणाल का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

 

डीआरआई ने उन पर कथित तौर अधिक मात्रा में सोना एवं अन्य मूल्यवान वस्तुएं रखने के आरोप में फाइन लगाया है. अधिकारियों ने जानकारी दी कि क्रिकेटर को शाम पांच बजे हवाई अड्डे पर रोका गए थे.बताया जा रहा है कि उनके पास तय मात्रा से अधिक सोना है तो उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की और कहा कि उन्हें नियमों की जानकारी नहीं थी. उन्होंने इसके लिए माफी मांगी और इसके लिए पेनल्टी भी दी.

 

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 27 नवंबर से शुरू होगी. इस टी20 सीरीज के लिए  भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है. वहीं क्रुणाल को टी20 और वनडे सीरीज में जगह नहीं दी गई थी इसलिए वह भारत लौट आए थे.

 

Trending news