Rohit Sharma: रोहित इंग्लैंड के खिलाफ नहीं करेंगे पारी की शुरुआत? इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है ये मौका
Advertisement
trendingNow11232064

Rohit Sharma: रोहित इंग्लैंड के खिलाफ नहीं करेंगे पारी की शुरुआत? इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है ये मौका

India vs England: रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस मैच में एक युवा खिलाड़ी को पारी की शुरुआत करने का मौका दिया. ये खिलाड़ी रोहित की जगह खेलने उतरा था. 

Photo (BCCI)

India vs England: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारत के सबसे सफल ओपनर्स में से एक हैं. इंग्लैंड दौरे पर रोहित टीम के लिए काफी अहम बल्लेबाज रहने वाले हैं, लेकिन लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे 4 दिनों का प्रैक्टिस मैच में रोहित ने एक बड़ा फैसला लिया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

इस खिलाड़ी को मिली ओपनिंग की जिम्मेदारी 

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले इकलौते टेस्ट मैच के लिए बतौर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) टीम की पहली पसंद रहने वाले हैं, लेकिन इस प्रैक्टिस मैच में रोहित ने अपनी जगह युवा बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) को टीम के लिए ओपन करने का मौका दिया. रोहित के इस फैसले के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ ओपनिंग जोड़ी में फेरबदल देखने को मिल सकता है. 

बतौर ओपनर भी रहे सुपरहिट

केएस भरत (KS Bharat) ने प्रैक्टिस मैच में अपनी बल्लेबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. केएस भरत (KS Bharat) ने पहली पारी में टीम इंडिया की बल्लेबाजी को संभालते हुए 111 गेंदों में नाबाद 70 रन रन बनाए थे, वहीं इस पारी में ओपनिंग करते हुए 59 गेंदों पर नाबाद 31 रन बना लिए हैं. वे इस मैच में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं. 

अभी तक टीम इंडिया में नहीं मिला मौका

केएस भरत (KS Bharat) को टेस्ट टीम में ऋषभ पंत के बैकअप के तौर पर टीम में रखा जाता है. वे हर सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन रहे हैं, लेकिन प्लेइंग XI में अभी तक एक बार भी शामिल नहीं किया गया है. केएस भरत ने एक टेस्ट मैच में चोटिल ऋद्धिमान साहा की जगह सब्सिट्यूट के तौर पर विकेटकीपिंग संभालकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इस मैच के बाद उन्होंने टीम में आने के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत कर दी है. 

Trending news