IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट में पक्का मिलेगा इस खिलाड़ी को मौका, राहुल द्रविड़ ने कर दिया इशारा!
Advertisement

IND vs AUS: अहमदाबाद टेस्ट में पक्का मिलेगा इस खिलाड़ी को मौका, राहुल द्रविड़ ने कर दिया इशारा!

IND vs AUS 3rd Test: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का चौथा मैच खेला जाना है. यह मैच 9 मार्च से शुरू होगा. एक ऐसे खिलाड़ी ने नेट्स पर जमकर अभ्यास किया जो अभी तक प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बन पाए हैं.

ind vs aus

IND vs AUS 4th Test, Playing 11: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का चौथा मैच अहमदाबाद में खेला जाना है. यह मुकाबला 9 मार्च से शुरू होगा. इससे पहले इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारत को 9 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. हालांकि मेजबानों के पास 2-1 की बढ़त है. इस बीच अहमदाबाद टेस्ट को लेकर एक खबर है कि इस मैच में दिग्गज खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है.

इंदौर में भारतीय खिलाड़ियों की प्रैक्टिस

ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे टेस्ट मैच में करारी हार के एक दिन बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने शनिवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया. यह प्रैक्टिस सेशन 90 मिनट तक चला. मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की मौजूदगी में ये सेशन आयोजित किया गया.

गिल और अय्यर ने भी किया अभ्यास

टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल, मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के अलावा बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने नेट प्रैक्टिस में हिस्सा लिया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच बेहद टर्निंग विकेट पर खेला गया था. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन शुरुआती सेशन में ही यह मैच जीत लिया.

कुलदीप को मिलेगा मौका?

चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने नेट्स पर लंबे समय तक गेंदबाजी की. वह सीरीज के तीनों ही मैचों से बाहर रहे हैं लेकिन जिस हिसाब से उन्होंने नेट-प्रैक्टिस की, उससे लग रहा है कि वह चौथे टेस्ट मैच का हिस्सा बन सकते हैं. इसका एक बड़ा कारण ये भी कहा जा सकता है कि जब वह प्रैक्टिस कर रहे थे, तो पास में राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ भी खड़े थे. अन्य चार खिलाड़ियों ने स्थानीय गेंदबाजों और थ्रो डाउन पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया. बल्लेबाजों ने किसी तरह का नया शॉट खेलकर कोई प्रयोग नहीं किया बल्कि सामान्य बल्लेबाजी की. (PTI से इनपुट)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news