PAK vs CAN Highlights: पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में वापसी, कनाडा को 7 विकेट से हराया
Advertisement
trendingNow12289195

PAK vs CAN Highlights: पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में वापसी, कनाडा को 7 विकेट से हराया

Pakistan vs Canada: बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में वापसी कर ली है. पाकिस्तान ने कनाडा की टीम को 7 विकेट से मात दी. पाक टीम ने शानदार गेंदबाजी की, इसके बाद बल्लेबाजी में बाबर और रिजवान ने दम दिखाया. इस जीत के बाद पाकिस्तान ने पाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर जगह बना ली है. 

 

PAK vs CAN
LIVE Blog

PAK vs CAN: बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में वापसी कर ली है. पाकिस्तान ने कनाडा की टीम को 7 विकेट से मात दी. पाक टीम ने शानदार गेंदबाजी की, इसके बाद बल्लेबाजी में बाबर और रिजवान ने दम दिखाया. इस जीत के बाद पाकिस्तान ने पाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर जगह बना ली है. पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद आमिर और हारिस रऊफ ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. वहीं, शाहीन और नसीम के खाते 1-1 विकेट लगा. कनाडा की तरफ से एरोन जॉनसन ने बेहतरीन अर्धशतक ठोका जिसमें 4 छक्के और इतने ही चौके शामिल थे. जॉनसन की फिफ्टी की बदौलत कनाडा की टीम 106 रन बनाने में कामयाब हो सकी. 

107 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने अपना पहला विकेट जल्दी खो दिया. लेकिन इसके बाद कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बीच शानदार साझेदारी देखने को मिली. बाबर आजम ने 53 गेंद में 53 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल था. वहीं, बाबर ने 33 गेंद में 33 रन ही बनाए. 

11 June 2024
23:02 PM

PAK vs CAN Live: पाकिस्तान ने 7 विकेट से कनाडा को हराया

लगातार 2 हार के बाद पाकिस्तान ने वापसी कर ली है. पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद रिजवान ने शानदार फिफ्टी ठोकी. पाकिस्तान ने 7 विकेट रहते 107 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

22:46 PM

PAK vs CAN Live: पाकिस्तान को दूसरा झटका, बाबर आउट

पाकिस्तान टीम को दूसरा झटका कप्तान बाबर आजम के रूप में लगा है. बाबर 33 रन बनाकर आउट हो गए. अब जीत की जिम्मेदारी मोहम्मद रिजवान पर आ गई है. पाकिस्तान को जीत के लिए 30 गेंद में 22 रन की दरकार है. 

22:14 PM

PAK vs CAN Live: बाबर-रिजवान ने बनाई मैच में पकड़, 65/1 स्कोर

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजावन ने मैच में पकड़ बना रखी है. टीम जीत से महज 43 रन दूर है. लेकिन दोनों बल्लेबाजों की रन गति में काफी मंदी दिख रही है. 

22:00 PM

PAK vs CAN: पाकिस्तान को पहला झटका, 20/1 स्कोर

पाकिस्तान टीम को पहला झटका सईम अयूब के रूप में लगा है. उन्होंने 6 रन बनाए और 20 के स्कोर पर टीम का पहला विकेट गिरा, अब कप्तान बाबर और रिजवान पर जीत का जिम्मा आ चुका है. 

21:39 PM

PAK vs CAN Live: पाकिस्तान-कनाडा में कांटे की टक्कर, 8/0 स्कोर

कनाडा की टीम ने कसी हुई गेंदबाजी की शुरुआत करने लगी है. पाकिस्तान की तरफ से नईम अयूब और रिजवान ने मिलकर 2 ओवर्स में 9 ही रन बना पाए हैं. कनाडा की टीम विकेट की तलाश में है. 

21:31 PM

PAK vs CAN Live: पाकिस्तान को मिला 107 रन का लक्ष्य

कनाडा की तरफ से एरोन जॉनसन ने न्यूयॉर्क में शानदार फिफ्टी ठोकी. अंत मे ंकलीम ने टीम को 100 पार पहुंचाने में बहुमूल्य भूमिका निभाई. इस तरह से कनाडा ने पाकिस्तान को 107 रन का लक्ष्य दिया है. 

21:24 PM

CAN vs PAK Live: पाकिस्तान ने कसा फंदा, 91/7 स्कोर

पाकिस्तान टीम ने फंदा पूरी तरह से कस लिया है. महज 91 रन पर कनाडा ने 7 बल्लेबाजों को खो दिया. मोहम्मद आमिर ने महज 8 रन देकर 2 विकेट झटके. जॉनसन के विकेट के बाद कनाडा की टीम बिखरती नजर आई. टीम 100 के करीब पहुंच चुकी है. 

20:44 PM

PAK vs CAN Live: जॉनसन फिफ्टी ठोकते ही आउट, 73/6 स्कोर

एरोन जॉनसन पाकिस्तान के काल बनकर उभरे. उन्होंने फिफ्टी ठोक मैच में जान डाल रखी दी. लेकिन इसके बाद नसीम शाह ने ब्रेक थ्रू दिलाया. फिफ्टी ठोकते ही जॉनसन अपना विकेट गंवा बैठे. 

20:28 PM

PAK vs CAN: पाकिस्तान को तीसरी सफलता

पाकिस्तान टीम को तीसरा विकेट रन आउट के जरिए मिला है. इमाद वसीम के डायरेक्ट हिट ने बल्लेबाज आउट हुआ. लेकिन एक छोर से एरोन जॉनसन ने पाकिस्तानियों के छक्के छुड़ा दिए हैं. कनाडा ने आसानी से 50 का आंकड़ा पार कर लिया है. 

20:08 PM

PAK vs CAN: पाकिस्तान की शानदार वापसी, 30/2 स्कोर

कनाडा की अच्छी शुरुआत के बाद पाकिस्तान ने वापसी कर ली है. पहली सफलता अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने दिलाई. इसके बाद दूसरा विकेट स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपने नाम किया. अब कनाडा की टीम संघर्ष करती दिख रही है. 

19:40 PM

PAK vs CAN Live: कनाडा की धमाकेदार शुरुआत, 16/0 स्कोर

कनाडा की टीम ने तेज तर्रार अंदाज में शुरुआत की है. शाहीन अफरीदी के पहले ही ओवर में जॉनसन ने 10 रन ठोक दिए. वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम विकेट की तलाश के में है. 

19:39 PM

PAK vs CAN Live: कनाडा की प्लेइंग-XI

आरोन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, परगट सिंह, निकोलस कीर्तन, श्रेयस मोव्वा (विकेट कीपर), रविंदरपाल सिंह, साद बिन जफर (कप्तान), डिलन हेलीगर, कलीम सना, जुनैद सिद्दीकी, जेरेमी गॉर्डन.

19:35 PM

PAK vs CAN Live: पाकिस्तान की प्लेइंग-XI

मोहम्मद रिज़वान (विकेट कीपर), सैम अयूब, बाबर आज़म (कप्तान), फखर ज़मान, उस्मान खान, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ़, मोहम्मद आमिर.

19:22 PM

PAK vs CAN Live: बाबर आजम ने जीता टॉस, पहले कनाडा की बैटिंग

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. न्यूयॉर्क में कनाडा की टीम पहले बल्लेबाजी करती दिखेगी. 

19:15 PM

PAK vs CAN Live: कुछ देर में टॉस

पाकिस्तान और कनाडा के बीच कुछ देर में टॉस होगा. टॉस जीतकर कोई भी टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी. न्यूयॉर्क में एक बार फिर लो स्कोरिंग थ्रिलर देखने को मिल सकता है. 

19:12 PM

PAK vs CAN Live: लाज बचाने की फिराक में पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम कनाडा के खिलाफ मैच में लाज बचाने के लिए तैयार है. यदि पाकिस्तान की टीम इस मुकाबले में हार जाती है तो सुपर-8 से टीम का पत्ता कट जाएगा. सुपर-8 में पहुंचने के लिए पाक को दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी. दोनों टीमों के लिए मैच करो या मरो की स्थिति के समान है.

Trending news