MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी अब बने ट्रैफिक इंस्पेक्टर, पुलिस ड्रेस पहने काला चश्मा लगाए आए नजर
Advertisement

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी अब बने ट्रैफिक इंस्पेक्टर, पुलिस ड्रेस पहने काला चश्मा लगाए आए नजर

Dhoni Traffic Police Dress Photo: भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भले ही खेल के मैदान से दूर हों लेकिन उनका फैन बेस और मजबूत ही हुआ है. केवल आईपीएल में खेलने वाले धोनी मैदान से दूर कई ऐड-शूट में बिजी रहते हैं. अब उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. 

MS Dhoni (Twitter)

Mahendra Singh Dhoni, Traffic Police Dress Photo: भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भले ही खेल के मैदान से दूर हों लेकिन उनका फैन बेस और मजबूत ही हुआ है. केवल आईपीएल में खेलने वाले धोनी मैदान से दूर कई ऐड-शूट में बिजी रहते हैं. अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

ट्रैफिक पुलिस की ड्रेस में फोटो वायरल

41 साल के धोनी का जो फोटो वायरल हो रहा है, उसमें वह एक ट्रैफिक पुलिस की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह धोनी ने अपने नए ऐड शूट के लिए यह पुलिस ड्रेस पहनी थी. धोनी इसी साल मई में क्रिकेट मैदान पर नजर आए थे, जब मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सीजन का अपना आखिरी लीग मैच खेला था. 

रांची में भी बिताते हैं काफी वक्त

अपनी कप्तानी में भारत को टी20 और वनडे वर्ल्ड कप दिलाने वाले धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद रांची में अपने फार्म हाउस में काफी वक्त बिताते हैं. उनकी पत्नी साक्षी अकसर धोनी के वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. 

fallback

सबसे सफल कप्तानों में होती है गिनती

धोनी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में कई मुकाम छुए. उन्होंने वनडे क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा रन बनाए. धोनी की गिनती भारत के सबसे सफल कप्तानों में होती है. उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 90 टेस्ट मैचों में 4876 जबकि 350 वनडे में कुल 10773 रन बनाए. इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में उन्होंने 98 मैचों में कुल 1617 रन बनाए. उनके नाम टेस्ट में दोहरा शतक भी दर्ज है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news