धोनी अकेले ही कई राक्षसों का खात्मा करते आए नजर, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया गदर
Advertisement

धोनी अकेले ही कई राक्षसों का खात्मा करते आए नजर, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया गदर

धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस ग्राफिक नॉवेल के टीजर में धोनी का एनिमेटेड अवतार देखने को मिल रहा है. टीजर में धोनी के बालों की जटाएं दिख रही हैं. यहां वह अकेले ही एक योद्धा की तरह कई राक्षसों का खात्मा करते नजर आ रहे हैं.

धोनी अकेले ही कई राक्षसों का खात्मा करते आए नजर, सोशल मीडिया पर Video ने मचाया गदर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. महेंद्र सिंह धोनी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्राफिक नॉवेल अथर्व द ओरिजिन का टीजर शेयर किया है. इस ग्राफिक नॉवेल में उनके एनिमेटेड अवतार को देखकर फैन्स सातवें आसमान पर पहुंच चुके हैं. इस टीजर में एम एस धोनी के सिर पर जटाएं दिख रही हैं और इसमें वो अकेले ही कई राक्षसों से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

  1. फैंस को खूब पसंद आ रहा टीजर
  2. धोनी ने खुद शेयर किया वीडियो 
  3. धोनी एंटरटेनमेंट को उनकी पत्नी साक्षी चलाती हैं

फैंस को खूब पसंद आ रहा टीजर

धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस ग्राफिक नॉवेल के टीजर में धोनी का एनिमेटेड अवतार देखने को मिल रहा है. टीजर में धोनी  के बालों की जटाएं दिख रही हैं. यहां वह अकेले ही एक योद्धा की तरह कई राक्षसों का खात्मा करते नजर आ रहे हैं.

धोनी ने खुद शेयर किया वीडियो 

धोनी ने खुद इस टीजर को रिलीज किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे अपने नए अवतार का ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है... अथर्व.' इस ऐनिमेटेड टीज़र में धोनी किसी शूरवीर की तरह दुष्टों और राक्षसों से भिड़ते नजर आ रहे हैं. इस झलक में उनका रूद्र रूप साफ नजर आ रहा है और यही अंदाज उनके फैन्स को कायल भी कर रहा है. इस ग्राफिक नॉवेल का निर्माण Virzu Studios और MIDAS Deals प्राइवेट लिमिटेड ने मिलकर किया है. ऐसा लग रहा है कि इंटरनैशनल क्रिकेट से साल 2019 में रिटायर हो चुके धोनी अपने नए अवतार को एक्सप्लोर करने में जुटे थे और 'अथर्व' उनमें से एक है. बताया जा रहा है कि लेखक रमेश थमिलमनी के इस पौराणिक सुपरहीरो नॉवेल पर पिछले काफी समय से काम चल रहा था.

धोनी एंटरटेनमेंट को उनकी पत्नी साक्षी चलाती हैं

बता दें कि धोनी एंटरटेनमेंट को उनकी पत्नी साक्षी चलाती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'अर्थव' एक थ्रिलर सीरीज होगी. इसमें कई मजेदार और दिलचस्प कहानियों को पेश किया  जाएगा. लेखक रमेश थमिलमनी इस ग्राफिक नॉवेल पर लंबे वक्त से काम कर रहे थे, जिसकी रिलीज के लिए सिर्फ धोनी के फैंस ही नहीं, बल्कि खुद धोनी भी काफी उत्साहित हैं.

Trending news