Team India: WTC फाइनल के बाद वर्ल्ड कप से भी हाथ धो बैठेगा ये भारतीय, खुद खत्म कर रहा अपना करियर!
Advertisement
trendingNow11698566

Team India: WTC फाइनल के बाद वर्ल्ड कप से भी हाथ धो बैठेगा ये भारतीय, खुद खत्म कर रहा अपना करियर!

Team India: टीम इंडिया का एक खिलाड़ी आईपीएल 2023 में लगातार फ्लॉप हो रहा है. इस खिलाड़ी के पास आईपीएल के इस सीजन में प्रदर्शन कर भारतीय टीम में वापसी करने का बड़ा मौका था, लेकिन लगातार यह खिलाड़ी अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रहा है.

Team India: WTC फाइनल के बाद वर्ल्ड कप से भी हाथ धो बैठेगा ये भारतीय, खुद खत्म कर रहा अपना करियर!

IPL 2023: टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे ने आईपीएल 2023 में अपनी शानदार फॉर्म को दिखाकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC) फाइनल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाई. ऐसा ही एक और खिलाड़ी आईपीएल 2023 में अपने अच्छे प्रदर्शन के दम कर टीम में वापसी कर सकता था लेकिन ये खिलाड़ी ऐसा करने में नाकाम रहा है. अब WTC फाइनल के बाद वर्ल्ड कप में भी इस खिलाड़ी को मौका मिलना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है.

संन्यास ही बचा आखिरी रास्ता!

टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) आईपीएल  2023 में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के पास इस सीजन में प्रदर्शन कर टीम में वापसी करने का बड़ा मौका था, लेकिन वह अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं. आईपीएल 2023 में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अभी तक 9 मैच खेलते हुए 20.78 की औसत से 187 रन ही बनाए हैं. इस दौरान वह एक बार भी अर्धशतक तक नहीं पहुंच सके हैं.
 
WTC फाइनल में मिल सकता था मौका 

श्रेयस अय्यर चोट के चलते वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC) फाइनल में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के पास उनकी जगह लेने का बड़ा मौका था. लेकिन वह अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में नाकाम रहे. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) कई मौकों पर भारतीय टेस्ट टी में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी कर चुके हैं. अगर उनका आगे भी ऐसा ही प्रदर्शन रहा तो साफ है कि उन्हें आगामी वर्ल्ड कप में भी मैनेजमेंट मौका नहीं देगा. 

भारत के लिए ऐसा रहा प्रदर्शन 

मयंक ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं. उनके नाम इन टेस्ट मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं. वहीं, वनडे में 17.2 की औसत से 86 रन ही बनाए हैं. वहीं, आईपीएल में इन्होंने 122 मैच खेलते हुए 22.45 की औसत से 2514 रन बनाए हैं. 

Trending news