VIDEO : जब स्टुअर्ट बिन्नी की इंटरव्यू लेते हुए शरमाने लगीं मयंती लेंगर
Advertisement

VIDEO : जब स्टुअर्ट बिन्नी की इंटरव्यू लेते हुए शरमाने लगीं मयंती लेंगर

ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी और उनकी पत्नी मयंती लेंगर ने अपनी शादी की सालगिरह के बारे में कुछ अलग ही प्लान किया होगा, लेकिन 8 सितंबर ने नियति ने ही इन्हें शादी की सालगिरह को एक खूबसूरत तोहफा दे दिया. 

जब मयंती लेंगर ने लिया पति स्टुअर्ट बिन्नी की इंटरव्यू (Screen Grab)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट और 14 वनडे खेलने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ स्टुअर्ट बिन्नी फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन इन दोनों बिन्नी कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीए) में जमकर धमाल मचाए हुए हैं. शुक्रवार को स्टुअर्ट बिन्नी ने अपनी टीम बेलगावी पैंथर्स के लिए 46 गेंदों पर 87 रनों की तूफानी पारी खेलकर धमाका किया. जिसमें 8 चौके और 5 छक्के भी शामिल थे. ऐसे में धमाकेदार पारी खेलने वाले बिन्नी का इंटरव्यू मयंती लेंगर ने लिया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मयंती लेंगर ने स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू किया हो, लेकिन रिपोर्टस के मुताबिक, शादी के पांच साल बाद ये दोनों इस तरह एक-दूसरे के सामने आए हैं. 

दरअसल, ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी और उनकी पत्नी मयंती लेंगर ने अपनी शादी की सालगिरह के बारे में कुछ अलग ही प्लान किया होगा, लेकिन 8 सितंबर ने नियति ने ही इन्हें शादी की सालगिरह को एक खूबसूरत तोहफा दे दिया. 

कर्नाटक प्रीमीयर लीग के दौरान बेलागवी पैंथर्स और बैंगलुरु बलास्टर के बीच मैच था. बेलगवी पैथर्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 192 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया. इनिंग ब्रेक में लेंगर ने बिन्नी का इंटरव्यू किया. शादी के बाद यह पहला मौका था जब दोनों इस तरह आमने सामने आए. बता दें कि बिन्नी और लेंगर की शादी को पांच साल हो चुके हैं. बेशक यह सामान्य बातचीत थी लेकिन वहां मौजूल लोगों ने इन दोनों के प्रेम को महसूस कर ही लिया.

मयंती इस बातचीत के दौरान ब्लश कर रही थीं. 

बेलगवी पैंथर्स के लिए खेलते हुए बिन्नी 46 गेंदों पर शानदार 87रनों की पारी खेली थी. उनकी इस पारी की बदौलत ही बेलगवी पैंथर्स की टीम 23रनों से जीत हासिल कर पाई.

बाद में बिन्नी ने इंस्टाग्राम पर लेंगर के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, दोनों का क्रिकेट मैदान पर एक साथ होना खास है, इसलिए भी क्योंकि क्रिकेट ही पांच साल पहले हमें करीब लाया था. 

 

Special to be on the cricket field together today because cricket brought us together...five years #blessed

A post shared by Stuart Binny 84 (@stuartbinny84) on

यह पहला मौका नहीं है जब रियल लाइफ पार्टनर ने मैदान पर एक दूसरे को इंटरव्यू किया हो. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल की पत्नी लौरा मैकगोल्ड्रिक ने श्रीलंका के खिलाफ एक वन डे के दौरान अपने पति का इंटरव्यू किया था. 

2010 में फीफा विश्व कप जीतने के बाद स्पेन के कप्तान इकेर केसीलिआस का इंटरव्यू उनकी गर्लफ्रैंड सार कार्बनोएरा ने किया था. इस इंटरव्यू को सबसे ऐतिहासिक इंटरव्यू माना जाता है. तब कप्तान इकेर ने सार को किस करते हुए इंटरव्यू समाप्त किया था. 

Trending news