Shikhar Dhawan : 'मर्द हर चीज से उबर सकता है, लेकिन...', शिखर धवन ने क्यों शेयर किया ऐसा पोस्ट
Advertisement
trendingNow12302491

Shikhar Dhawan : 'मर्द हर चीज से उबर सकता है, लेकिन...', शिखर धवन ने क्यों शेयर किया ऐसा पोस्ट

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने 19 नवंबर 2023 की तारीख मेंशन करते हुए एक फोट शेयर की है.

Shikhar Dhawan : 'मर्द हर चीज से उबर सकता है, लेकिन...', शिखर धवन ने क्यों शेयर किया ऐसा पोस्ट

Shikhar Dhawan Post : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने 19 नवंबर की तारीख मेंशन करते हुए एक फोट शेयर की है. बता दें कि 19 नवम्बर 2023 को ऑस्ट्रेलिया ने ODI वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को रौंदकर उसका ICC ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर तोड़ा. बता दें कि भारत 2011 वर्ल्ड कप के बाद से कोई भी 50 ओवर ICC वर्ल्ड कप नहीं जीत सका है.

धवन ने क्या लिखा?

शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मर्द हर चीज से उबर सकता है, लेकिन 19 नवंबर से नहीं.' इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक होर्डिंग पर लिखा हुआ है, 'वैशाली, आई एम ओवर यू. नॉट योर्स, खन्ना.' इस फोटो के साथ ही धवन ने पोस्ट किया है. बता दें कि रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत ने वनडे वर्ल्ड 2023 में शानदार प्रदर्शन किया और सभी मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई, लेकिन फाइनल की हार ने करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़कर रख दिया था.

T20 वर्ल्ड कप जीतने पर भारत की नजर

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया वेस्टइंडीज और अमेरिका में आयोजित T20 वर्ल्ड कप खेल रही है. भारत ने ग्रुप-ए के सभी मैच जीतकर सुपर-8 में जगह बनाई. इतना ही नहीं सुपर-8 के पहले मैच में भारत ने अफगानिस्तान को धूल चटाकर सेमीफाइनल की ओर कदम बढ़ा लिए हैं. खिलाड़ियों के साथ-साथ भारतीय फैंस को भी यही आस है कि इस टूर्नामेंट जीतकर टीम ICC ट्रॉफी का सूखा खत्म करे.

2013 से नहीं जीती कोई ICC ट्रॉफी

भारत आखिरी बार 2013 में धोनी की कप्तानी में ICC चैंपियंस ट्रॉफी जीता था. इसके बाद से अब तक किसी भी फॉर्मेट में भारत वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन सका है. ऐसे में मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर टीम की नजरें हैं. इस फॉर्मेट का वर्ल्ड कप भारत 2007 के बाद से नहीं जीत सका है. वहीं, ODI वर्ल्ड कप 2011 में आखिरी बार टीम इंडिया ने अपने नाम किया. ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में लगातार दो सीजन भारत ने जगह बनाई, लेकिन पहले न्यूजीलैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया से मात खानी पड़ी.

Trending news