इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान को भारत के लिए ट्वीट करना पड़ा महंगा, हिंदुस्तानियों ने लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow1414820

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान को भारत के लिए ट्वीट करना पड़ा महंगा, हिंदुस्तानियों ने लगा दी क्लास

यह कोई पहला मौका नहीं है जब माइकल वॉन को भारतीय फैन्स ने ट्रोल किया है. 

भारत ने इंग्लैंड को पहले टी-20 मैच में 8 विकेट से हराया (फाइल फोटो)

मैनचेस्टर : 'चाइनामैन'  कुलदीप यादव की कहर बरपाती गेंदबाजी के बाद लोकेश राहुल के आक्रामक शतक की मदद से भारत ने पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को आठ विकेट से हरा दिया. कुलदीप के बुने फिरकी के जाल के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज टिक नहीं सके और आठ विकेट पर 159 रन ही बना पाए. जवाब में भारत ने 10 गेंद बाकी रहते दो विकेट पर 163 रन बनाए. सीनियर टीम के साथ पहली बार इंग्लैंड दौरे पर आए राहुल 101 रन बनाकर नाबाद रहे जो उनका दूसरा टी-20 शतक है. इससे पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का कप्तान विराट कोहली का फैसला कुलदीप ने सही साबित कर दिया. उसने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चार ओवर में 24 रन देकर पांच विकेट लिए और इंग्लैंड की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. 

  1. भारत ने पहला टी-20 मैच जीता 
  2. कुलदीप यादव ने लिए पांच विकेट
  3. लोकेश राहुल ने बनाया शतक

इंग्लैंड को इस मैच में करारी का हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन को लगता है कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से बस थोड़ी-सी ही बेहतर है. हालांकि, वॉन ने कुलदीप यादव की तारीफ भी की, लेकिन भारत के बारे में ट्वीट करना उन्हें काफी महंगा पड़ गया. 

मैच के दौरान माइकल वॉन ने ट्वीट किया- कुलदीप यादव जरुर परेशानी खड़ी कर रहे है, लेकिन भारतीय, ऑस्ट्रेलियाई से थोड़ा सा बेहतर हैं. 

माइकल वॉन का यह ट्वीट हिंदुस्तानियों को नागवार गुजरा और उन्होंने वॉन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया.

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब माइकल वॉन को भारतीय फैन्स ने ट्रोल किया है. इससे पहले जोस बटलर को महेंद्र सिंह धोनी से बेहतर विकेटकीपर-बल्लेबाज बताने के बाद भी वॉन को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने भी महेंद्र सिंह धोनी की तवज्जो ना देते हुए जोस बटलर को बेस्ट विकेटकीपर चुना था.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अपनी राष्ट्रीय टीम के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को वर्तमान समय में एमएस धोनी से बेहतरीन बल्लेबाज बताया था.

जोस बटलर को महेंद्र सिंह धोनी से बेहतर बताने के बाद माइकल वॉन को भारतीय फैन्स की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. 

Trending news