IPL Auction: 'ईडन गार्डन्स में खेलने का इंतजार...', छप्परफाड़ पैसा बरसने के बाद स्टार्क का पहला रिएक्शन
Advertisement

IPL Auction: 'ईडन गार्डन्स में खेलने का इंतजार...', छप्परफाड़ पैसा बरसने के बाद स्टार्क का पहला रिएक्शन

IPL 2024 Auction: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने आईपीएल के आगामी सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) में शामिल होने के बाद रिएक्ट किया है. बता दें कि स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे प्लेयर हैं. उन्हें दुबई में हुए मिनी ऑक्शन में केकेआर ने अपने स्क्वॉड से 24.75 करोड़ की रिकॉर्ड बोली लगाकर जोड़ा.  

IPL Auction: 'ईडन गार्डन्स में खेलने का इंतजार...', छप्परफाड़ पैसा बरसने के बाद स्टार्क का पहला रिएक्शन

Mitchell Starc reaction: ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं. मंगलवार को दुबई में हुई नीलामी में उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा. इस रिकॉर्ड बोली के बाद प्लेयर ने रिएक्ट भी किया है. उनकी खरीदने वाली फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्टार्क आगामी सीजन में खेलने के लिए बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं. 

KKR ने पोस्ट की वीडियो

KKR द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में स्टार्क ने कहा, 'हे केकेआर फैंस, मैं आगामी आईपीएल में टीम से जुड़ने के लिए रोमांचित हूं. मैं घरेलू क्राउड, फैंस और वहां के माहौल का अनुभव करने के लिए ईडन गार्डन्स जाने का इंतजार नहीं कर सकता. आमी केकेआर!' स्टार्क ने अपने कप्तान पैट कमिंस को पीछे छोड़ दिया है, जो इसी ऑक्शन में उनसे पहले 20.50 करोड़ रुपये लेकर इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी थे. उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा था.

सबसे लंबी चली स्टार्क की बोली 

तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने की बोली इस मिनी ऑक्शन में सबसे लंबी रही. पहले मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स बिडिंग वॉर मेंआमने-सामने थे. इसके बाद गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच काफी लंबी बोली चली. दोनों कमिंस पर SRH द्वारा खर्च किए गए 20.50 करोड़ रुपये को पार कर गए. आखिरकार, गुजरात 24.75 करोड़ रुपये पर आकर पीछे हट गया और केकेआर ने इतनी ही रकम पर स्टार्क को स्क्वॉड से जोड़ लिया.

9 साल बाद आईपीएल खेलेंगे स्टार्क 

बता दिन कि स्टार्क 9 साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ऑक्शन में शामिल हुए थे. वह आईपीएल के किसी मैच में भी 9 साल बाद मैदान में दिखाई देंगे. उन्होंने आखिरी बार 2015 में खेला था. टी20 इंटरनेशनल मैचों के उनके आंकड़े देखें तो 58 T20I में 73 विकेट लिए हैं और सभी फॉर्मेट्स में ऑस्ट्रेलिया 262 मैचों में 647 विकेट झटक चुके हैं. स्टार्क ने अब तक अपने आईपीएल करियर में 2014-15 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेले 27 मैचों में 34 विकेट झटके हैं. 

Trending news