Mohammad Shami: मोहम्मद शमी का ये अंदाज नहीं देखा होगा... रैप सॉन्ग से बताया- आखिर कब होंगे कोरोना निगेटिव?
Advertisement

Mohammad Shami: मोहम्मद शमी का ये अंदाज नहीं देखा होगा... रैप सॉन्ग से बताया- आखिर कब होंगे कोरोना निगेटिव?

Shami Covid-19 Positive: टीम इंडिया के स्टार पेसर मोहम्मद शमी करीब एक साल से टी20 फॉर्मेट में भारत के लिए कोई मुकाबला नहीं खेले हैं. पिछले साल यूएई में ही टी20 वर्ल्ड कप में इस फॉर्मेट में उन्होंने अपना आखिरी मैच खेला था. 

Mohammad Shami (Instagram)

Mohammad Shami Rap Song Video : भारतीय टीम को उस समय बड़ा झटका लगा, जब स्टार पेसर मोहम्मद शमी कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए. इतना ही नहीं, वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच का भी हिस्सा नहीं हैं. जानकारी मिली है कि वह टीम के साथ तिरुवनंतपुरम भी नहीं गए हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने रैप सॉन्ग के जरिए कोरोना वायरस पॉजिटिल होने पर अपडेट भी दिया है.

टी20 वर्ल्ड कप में हैं स्टैंडबाय

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप-2022 के लिए भारतीय टीम में मोहम्मद शमी को बतौर स्टैंडबाय खिलाड़ी शामिल किया गया है. वह ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा तो बनाए गए, लेकिन इस पेसर के कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण उनके फैंस को निराशा झेलनी पड़ी. शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल सके.

रैप सॉन्ग से दिया अपडेट

उम्मीद जताई जा रही थी कि शमी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले कोविड-19 वायरस से उबर जाएंगे, लेकिन अभी तक तो ऐसा नहीं हो पाया है. शमी ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इसके कैप्शन में लिखा है- मुझे नहीं पता है. वीडियो के ऊपर लिखा है- लोग पूछते हैं कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट कब निगेटिव होगी? इसके साथ ही रैप सॉन्ग भी बज रहा है- मुझे नहीं पता है, मुझसे मत पूछो ना. वीडियो को अभी तक 1.8 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है.

 

साल भर से नहीं खेले टी20 मैच

शमी आखिरी बार जुलाई में टीम इंडिया के लिए वनडे फॉर्मेट में खेलते नजर आए थे. उन्होंने तब मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच खेला. लॉर्ड्स में सीरीज के दूसरे वनडे में तो उन्होंने 28 गेंदों पर 23 रन भी बनाए थे. उन्होंने पिछले साल यूएई में ही टी20 वर्ल्ड कप में इस फॉर्मेट में अपना आखिरी मैच खेला था. वह तब से भारत के लिए कोई टी20 मैच नहीं खेल पाए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news