Hasin Jahan: शमी की पत्नी ने शेयर कर दी हार्दिक की ऐसी फोटो, कैप्शन में ये शब्द लिख मचाया बवाल
Advertisement

Hasin Jahan: शमी की पत्नी ने शेयर कर दी हार्दिक की ऐसी फोटो, कैप्शन में ये शब्द लिख मचाया बवाल

Hasin Jahan: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हमेशा से विवादों में रहती आई हैं. हसीन आए दिन इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं, जिससे बवाल मच जाता है. इस बार हसीन ने हार्दिक पांड्या की एक फोटो से विवाद खड़ा कर दिया है. 

 

फोटो (File)

Mohammed Shami wife Hasin Jahan: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के पहले ही मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से मात देकर सनसनी मचा दी थी. उस मुकाबले में मिली जीत के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस को एक बार फिर जश्न मनाने का मौका मिल गया. इन्हीं जश्न मनाने वालों में एक नाम तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का भी था. हसीन ने इस जीत की खुशी मनाते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया. लेकिन इस पोस्ट ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है. 

हसीन ने किया शमी को टारगेट

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद शमी की पत्नी ने हार्दिक पांड्या की एक फोटो शेयर करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी. लेकिन इस फोटो के कैप्शन में हसीन ने एक ऐसी बात लिख दी जिससे बवाल मच गया है. हसीन ने लिखा, 'बधाई. एक यादगार जीत, देश को जिताने के लिए हमारे टाइगर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद. ये तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों, देशभक्तों से बचती है, ना कि क्रिमिनल औरतबाजों से.' इस पोस्ट के कैप्शन को देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यहां हसीन सीधे तौर पर मोहम्मद शमी को ही टारगेट कर रही हैं. 

 

फैंस ने जमकर सुनाई खरी खोटी

हसीन जहां के इस पोस्ट के बाद मोहम्मद शमी के फैंस काफी नाराज हो गए हैं. शमी के फैंस हसीन को कमेंट बॉक्स में जमकर भला बुरा सुना रहे हैं. कई लोग तो कह रहे हैं कि शमी ने हमेशा देश का नाम ऊपर उठाया है. वहीं कई हसीन को लेकर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. हसीन के पोस्ट इंस्टाग्राम पर अक्सर बवाल मचा देते हैं. खासकर शमी के फैंस के निशाने पर हसीन जहां हमेशा रहती हैं. 

नहीं हुआ दोनों का तलाक

मोहम्मद शमी से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.    

Trending news