'शमी की बहुत याद आ रही, नहीं मिलेगा वो', Hasin Jahan की फोटो पर फिर आए ऐसे कमेंट्स
Advertisement

'शमी की बहुत याद आ रही, नहीं मिलेगा वो', Hasin Jahan की फोटो पर फिर आए ऐसे कमेंट्स

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने सोशल मीडिया पर एक नई फोटो पोस्ट की है. इस पर लोगों ने अजीब कमेंट करना शुरू कर दिया है.

 

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ ना कुछ शेयर कर सुर्खियों में रहती हैं. उनके ज्यादातर पोस्ट पर फैंस शमी को लेकर कमेंट्स करते रहते हैं. उनकी एक नई फोटो पर भी फैंस ने कुछ ऐसा ही किया है.

  1. हसीन जहां ने पोस्ट की नई फोटो 
  2. लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स 
  3.  

 

लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स 

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने सोशल मीडिया पर आज एक नई फोटो पोस्ट की है. हसीन की इस फोटो पर लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स किए हैं. लोग एक बार फिर से हसीन जहा की इस फोटो पर शमी को खींच रहे है. एक यूजर ने हसीन के इस पोस्ट पर लिखा कि शमी की बहुत याद आ रही है क्या, अब नहीं मिलेगा वो तुम्हें. इसके अलावा भी लोगों ने कई बातें कहीं. 

fallback

अभी नहीं हुआ दोनों का तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन (Hasin Jahan) जहां लंबे समय से अपनी बेटी के साथ उनसे अलग रह रही हैं.  हालांकि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. इस कपल ने अप्रैल 2014 में शादी की थी. जिसके कुछ ही समय बाद हसीन ने ये आरोप लगाए थे कि शमी के और भी कई औरतों के साथ संबंध हैं. बता दें कि शमी से पहले हसीन की एक और शादी हुई थी, लेकिन उमका तलाक हो गया था और उस शादी से हसीन को 2 बच्चे भी थे, जोकि अपने पिता के साथ ही रहते हैं.

हसीन जहां ने शमी से की थी दूसरी शादी

हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है. उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन हैं. वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं. तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी. इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं. साल 2010 में तलाक हो गया. सैफुद्दीन ने बताया कि वो हसीन जहां से 10वीं क्लास से प्यार करते थे. सैफुद्दीन ने बताया कि हसीन अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती थीं, लेकिन हमारे घर की महिलाओं को नौकरी करने की इजाजत नहीं थी, शायद यही रोक हसीन को नापसंद थी. उसने उनसे तलाक ले लिया.

Trending news