BCCI की धमकी से डरे Monty Panesar, Kashmir Premier League से लिया नाम वापस
Advertisement

BCCI की धमकी से डरे Monty Panesar, Kashmir Premier League से लिया नाम वापस

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) के बाद मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने भी कश्मीर प्रीमियर लीग (Kashmir Premier League) से खुद को किनारे कर लिया है.

मोंटी पनेसर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) दूसरे ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने बीसीसीआई (BCCI) की धमकी के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के कश्मीर प्रीमियर लीग (KPL) से अपना नाम वापस ले लिया है.

  1. मोंटी पनेसर केपीएल से हटे
  2. गिब्स ने भी नाम वापस लिया
  3. BCCI और PCB में तकरार

गिब्स भी KPL से हटे

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) भी बीसीसीआई (BCCI) की चेतावनी के बाद कश्मीर प्रीमियर लीग (Kashmir Premier League) से हट चुके हैं.
 

fallback

PCB ने दी BCCI को धमकी

इस बात को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) काफी खफा है उसने अपने आधिकारिक बयान में बीसीसीआई (BCCI) को चेतावनी देते हुए कहा है कि वो इस मुद्दे को आईसीसी (ICC) के सामने उठाएगा.
 

 

'बेहतर होगा कि मैं KPL न खेलूं'

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने आगे कहा, 'चूंकि मैंने स्पोर्ट्स मीडिया में अपना करियर शुरू अभी शुरू किया है और मैं भारत में काम करना चाहता हूं, ऐसे में बेहतर होगा कि मैं कश्मीर प्रीमियर लीग में न खेलूं. मैं क्रिकेट और राजनीति के बीच में नहीं आना चाहता.'

 

'KPL खेलना रिस्क से भरा हुआ है'

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने कहा,  'एक खिलाड़ी हूं और मैं अपने खेल को फिर से शुरू करते हुए क्रिकेट में वापसी करना चाहता था लेकिन अंजाम को देखते हुए, केपीएल में खेलना रिस्क से भरा हुआ है. ऐसे में बेहतर होगा कि मैं ये लीग में न खेलूं.'

Trending news