ग्वालियर टी20 में ओपनिंग करेगा यशस्वी जायसवाल से भी खूंखार बल्लेबाज, तलवार की तरह चलाता है बल्ला
Advertisement
trendingNow12459734

ग्वालियर टी20 में ओपनिंग करेगा यशस्वी जायसवाल से भी खूंखार बल्लेबाज, तलवार की तरह चलाता है बल्ला

India vs Bangladesh, 1st T20I: ग्वालियर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में यशस्वी जायसवाल से भी खूंखार बल्लेबाज ओपनिंग करने के लिए उतरेगा. भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज तलवार की तरह बल्ला चलाता है और विरोधी टीम के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख देता है.

ग्वालियर टी20 में ओपनिंग करेगा यशस्वी जायसवाल से भी खूंखार बल्लेबाज, तलवार की तरह चलाता है बल्ला

India vs Bangladesh, 1st T20I: ग्वालियर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में यशस्वी जायसवाल से भी खूंखार बल्लेबाज ओपनिंग करने के लिए उतरेगा. भारत का ये खतरनाक बल्लेबाज तलवार की तरह बल्ला चलाता है और विरोधी टीम के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाकर रख देता है. आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर में खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. ऐसे में प्लेइंग इलेवन का सेलेक्शन आसान नहीं होगा.

यशस्वी जायसवाल से भी खूंखार बल्लेबाज करेगा ओपनिंग

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा कहर मचाने के लिए बेताब हैं. अभिषेक शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के साथ ओपनिंग करने के लिए उतर सकते हैं. अभिषेक शर्मा पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. अभिषेक शर्मा यह साबित भी कर चुके हैं कि वह कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं. अभिषेक शर्मा काफी तेजी से रन बनाने की काबिलियत रखते हैं.

तलवार की तरह चलाता है बल्ला

अभिषेक शर्मा तलवार की तरह बल्ला चलाते हैं और आसमानी छक्कों से बवंडर मचाकर रख देते हैं. अभिषेक शर्मा क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. अभिषेक शर्मा बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जबकि संजू सैमसन दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं. ओपनिंग में टीम इंडिया का ये लेफ्ट हैंड और राइट हैंड कॉम्बिनेशन सुपरहिट साबित होगा. अभिषेक शर्मा ने भारत के लिए अभी तक 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

बेरहमी से गेंदबाजों की करता है धुनाई

पावर प्ले में दुनिया का कोई भी गेंदबाज अभिषेक शर्मा के सामने बॉलिंग नहीं करना चाहेगा. गेंदबाज मानों अभिषेक शर्मा की कातिलाना बल्लेबाजी के सामने रहम की भीख मांगते हुए नजर आते हैं. अभिषेक शर्मा विरोधी टीम के गेंदबाजों की बेरहमी से धुनाई करते हैं. अभिषेक शर्मा जब क्रीज पर उतरते हैं तो वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाज से विरोधी टीम की गेंदबाजी को तहस-नहस करके रख देते हैं. अभिषेक शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में शतक जड़ सकते हैं. अभिषेक शर्मा के पास तेजी से रन बटोरने और चौके व छक्कों की झड़ी लगाने की हैरतअंगेज काबिलियत है.

टी20 क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज

अभिषेक शर्मा ने टीम इंडिया के लिए 5 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 31.0 की औसत और 174.65 की स्ट्राइक रेट से 124 रन कूटे हैं, जिसमें 9 चौके और 9 छक्के शामिल रहे हैं. अभिषेक शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल में 1 शतक जड़ा है. अभिषेक शर्मा ने इसके अलावा 63 IPL मैचों में 155.13 की स्ट्राइक रेट से 1376 रन बनाए हैं, जिसमें 128 चौके और 73 छक्के शामिल रहे हैं. अभिषेक शर्मा ने IPL में 7 अर्धशतक जड़े हैं. अभिषेक शर्मा का IPL में बेस्ट स्कोर 75 रन रहा है.

Trending news