MS धोनी ने किया रिटायरमेंट के बाद के प्लान का खुलासा, लगने लगे संन्यास के कयास!
Advertisement

MS धोनी ने किया रिटायरमेंट के बाद के प्लान का खुलासा, लगने लगे संन्यास के कयास!

भारत की टी-20 और वनडे विश्वकप विजेता टीमों के कप्तान रहे 37 वर्षीय धोनी क्रिकेट महाकुंभ में भाग लेने के लिए भारतीय टीम के साथ ब्रिटेन जाने के लिए तैयार हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने बचपन के अपने सपने को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है.

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी ने बचपन के अपने सपने को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह चित्रकार बनना चाहते थे और क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद वह अपने इस शौक को पूरा करना चाहेंगे. इस वीडियो के सामने आने के बाद इस दिग्गज क्रिकेटर के संन्यास लेने को लेकर कयास लगने लगे हैं. 

आईसीसी विश्वकप के बाद संन्यास लेने की संभावना की चर्चा के बीच धोनी ने अपनी कुछ पेंटिंग की प्रदर्शनी करते हुए एक वीडियो में कहा, "मैं आप सभी एक गोपनीय बात साझा करना चाहता हूं. बचपन से ही मैं एक चित्रकार बनना चाहता था. मैंने बहुत क्रिकेट खेल ली है और इसलिए मैंने फैसला किया है अब समय वह करने का आ गया है जो मैं करना चाहता था और इसलिए मैंने कुछ पेंटिंग बनाई हैं."  

भारत की टी-20 और वनडे विश्वकप विजेता टीमों के कप्तान रहे 37 वर्षीय धोनी क्रिकेट महाकुंभ में भाग लेने के लिए भारतीय टीम के साथ ब्रिटेन जाने के लिए तैयार हैं. यह उनका अंतिम विश्वकप हो सकता है. उनकी पहली पेंटिंग प्राकृतिक दृश्य की है. दूसरी पेंटिंग के बारे में उन्होंने कहा कि यह ऐसा है जैसा भविष्य में परिवहन का साधन हो सकते हैं.

धोनी ने तीसरी पेंटिंग को अपनी पसंदीदा बताया. उन्होंने कहा कि यह उनकी प्रतिकृति है जिसमें वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. धोनी ने कहा कि वह जल्द ही अपने चित्रों की प्रदर्शनी लगाएंगे और उन्होंने इस संबंध में अपने प्रशंसकों से सुझाव और सलाह मांगी है. 

Trending news