धोनी को लेकर ब्रावो का खुलासा, इस खास महिला का था ‘हेलिकॉप्टर 7’ गाने का आइडिया
Advertisement

धोनी को लेकर ब्रावो का खुलासा, इस खास महिला का था ‘हेलिकॉप्टर 7’ गाने का आइडिया

चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने इस बात का खुलासा किया है कि ‘हेलिकॉप्टर 7’ गाना जो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित किया था उसका आइडिया उन्हें धोनी की पत्नी साक्षी से मिला था.

ड्वेन ब्रावो और एमस धोनी (फोटो-PTI)

नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने इस बात का खुलासा किया है कि ‘हेलिकॉप्टर 7’ गाना जो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित किया था उसका आइडिया उन्हें धोनी की पत्नी साक्षी से मिला था. आपको बता दे कि ब्रावो ने धोनी के 39वें जन्मदिन से पहले ये गाना रिलीज किया था और इस गाने को उन्होंने धोनी की उपलब्धियों को समर्पित किया है.

  1. ‘हेलिकॉप्टर 7’ गाने को लेकर ब्रावो का खुलासा
  2. ‘हेलिकॉप्टर 7’ गाने का आइडिया साक्षी का था
  3. धोनी के संन्यास से पहले रिलीज करना चाहते थे गाना

यह भी पढ़ें- जब कुलदीप और चहल ने किया शिखर धवन पर मजेदार कमेंट, तो 'गब्बर' ने दिया ये जवाब

ब्रावो ने एक चैनल से बात करते हुए कहा है कि, 'इस गाने को लेकर उन्हें धोनी और साक्षी से बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला. गाने में डाली गईं कुछ चीजों में साक्षी ने अहम भूमिका निभाई है और उदाहरण के लिए गाने को हेलिकॉप्टर नाम देने के पीछे साक्षी का ही आइडिया था. मैं गीत को नंबर 7 नाम देना चाहता था. मैंने उनके कुछ फैंस से भी पूछा कि आखिर उन्हें क्या चाहिए और जो एक चीज निकलकर आई वह हेलिकॉप्टर थी. जिस तरह सब पूरा हुआ वह वाकई बहुत अच्छा है.'

उन्होंने कहा , 'मैं काफी गंभीरता से संगीत से जुड़ा हूं. मैंने अपनी म्यूजिकल टीम से कहा कि मैं धोनी के लिए एक गाना करना चाहता हूं और मैं यह गीत उनके रिटायर होने से पहले तैयार करना चाहता हूं. मैं इसे फेयरवेल या गम का गीत नहीं बनाना चाहता था. मैं चाहता था कि इस गीत में उनके करियर की उपलब्धियों के बारे में बात की गई हो वह भी तब जब वह खेल रहे हो.

कई लोग खिलाड़ियों को उनके रिटायर होने के बाद याद करते हैं. सच कहूं तो मुझे कोई आइडिया नहीं था कि वह रिटायर होने जा रहे हैं. अच्छी बात यह है कि वह अब भी पीली जर्सी में खेलते नजर आएंगे. बता दे की ब्रावो का चैन्नई सुपर किंग्स से गहरा रिश्ता है और उन्होंने धोनी की कप्तानी में 7 सीजन खेले हैं और आईपीएल 2020 में भी यह दोनों खिलाड़ी साथ में खेलते नज़र आएंगे.

Trending news