MS Dhoni: अमेरिका में धोनी की धूम, डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए..फोटो हुई वायरल
Advertisement
trendingNow11862164

MS Dhoni: अमेरिका में धोनी की धूम, डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए..फोटो हुई वायरल

MS Dhoni: जैसे ही सोशल मीडिया पर एमएस धोनी की तस्वीर वायरल हुई लोग इसे शेयर करने लगे. धोनी ग्रुप पिक्चर में लंबे बालों में नजर आ रहे हैं जैसा कि वह अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों में दिखते थे.

MS Dhoni: अमेरिका में धोनी की धूम, डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए..फोटो हुई वायरल

Donald Trump And MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी दुनियाभर में कुछ भी करते हैं तो वे वायरल हो जाते हैं. इसी कड़ी में धोनी इन दिनों अमेरिका की यात्रा पर हैं जहां उन्हें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने भारत के इस विकेटकीपर बल्लेबाज की ट्रम्प नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में गोल्फ खेलने के लिए मेजबानी की. इन दोनों की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है.

‘फंड-रेजर’ कार्यक्रम
दरअसल, जानकारी के मुताबिक दुबई के उद्यमी हितेश सांघवी धोनी को रूडी गिउलिआनी ‘फंड-रेजर’ कार्यक्रम में लेकर गये थे. इसका मकसद गिउलिआनी के वकील को कानूनी सेवा के लिए भुगतान के लिए रकम जुटाना था. जॉर्जिया में 2020 के राष्ट्रपति चुनाव परिणामों में हेराफेरी की कथित कोशिश के लिए गिउलिआनी को ट्रम्प के साथ दोषी ठहराया गया था.

लंबे बालों में नजर आ रहे
धोनी ग्रुप पिक्चर में लंबे बालों में नजर आ रहे हैं जैसा कि वह अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों में दिखते थे. ट्रंप ने लाल रंग की मागा (मेक अमेरिका ग्रेट अगेन) कैप पहन रखी है. धोनी को इससे एक दिन पहले न्यूयॉर्क में अमेरिकी ओपन में मौजूदा चैंपियन कार्लोस अल्कराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच क्वार्टर फाइनल मैच का लुत्फ उठाते देखा गया था.

धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में अपना पांचवां खिताब जीता था. इस 42 वर्षीय खिलाड़ी ने जून में अपने बाएं घुटने का ऑपरेशन करवाया था. फिलहाल धोनी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए हैं. और उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इनपुट-एजेंसी

Trending news