Covid 19: Ms dhoni के माता पिता ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से मिली छुट्टी
Advertisement

Covid 19: Ms dhoni के माता पिता ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

एस धोनी (MS Dhoni) के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. कैप्टन कूल के माता और पिता कोरोना को मात देकर घर लौट गए हैं. पिछले हफ्ते उनके माता पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 

(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के माता पिता अब कोरोना वायरस को मात देकर घर वापस आ गए हैं. उन्‍हें अस्‍पताल से भी छुट्टी मिल गई है. धोनी फिलहाल आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी कर रहे हैं. वहीं उनके माता और पिता कोरोना से संक्रमित पाए गए थे लेकिन अब वो कोविड से पूरी तरह उभर गए हैं. 

  1. एस धोनी के लिए बड़ी खुशखबरी
  2. धोनी के माता और पिता ने कोरोना को दी मात
  3. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर लौटे

धोनी के लिए अच्छी खबर

पिछले हफ्ते महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के पिता पान सिंह और उनका माता देविका देवी को रांची के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. साक्षी धोनी ने फैंस को ये बताया है कि अब उनकी हालत अभी काबू में है और उनका अच्छे से ध्यान रखा जा रहा है. पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के मुताबिक दोनों का संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा था. जिस वजह से धोनी के माता पिता जल्द ठीक हो गए हैं.

बता दें कि धोनी के पिता पान सिंह 1964 में रांची स्थित मेकॉन में जूनियर पद पर नौकरी मिलने के बाद झारखंड में रहने लगे. 

देश में कोरोना का कहर

देश में एक दिन में कोरोना वायरस (Covid-19) संक्रमण के रिकॉर्ड 3,79,257 मामले दर्ज किए गए. इसके साथ ही देश में संक्रमण के कुल मामले 1,83,76,524 हो गए हैं. सुबह आठ बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 3,645 लोगों की मौत होने के बाद इस घातक बीमारी के मृतकों की संख्या 2,04,832 हो गई है.

VIDEO

 

 

Trending news