Zee Rozgar Samachar

MS धोनी ने पत्नी साक्षी पर फॉलोअर बढ़ाने के लिए लगाया ‘चोरी’ का आरोप, देखें VIDEO

एमएस धोनी आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहते हैं. इसके बावजूद उनके प्रशंसकों को यह पता होता है कि यह स्टार खिलाड़ी कब और कहां रहता है. 

MS धोनी ने पत्नी साक्षी पर फॉलोअर बढ़ाने के लिए लगाया ‘चोरी’ का आरोप, देखें VIDEO

नई दिल्ली: भारत के स्टार कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों क्रिकेट मैदान से दूर परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. धोनी आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहते हैं. इसके बावजूद उनके प्रशंसकों को यह पता होता है कि यह स्टार खिलाड़ी कब और कहां रहता है. धोनी के प्रशंसक इसका श्रेय साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) को दे सकते हैं, जो सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती है. वे अक्सर धोनी के साथ अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. 

स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) पत्नी साक्षी के साथ हाल ही में मध्यप्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क घूमने गए. उनकी इस यात्रा का पता भी साक्षी धोनी के पोस्ट से पता चला. शायद यही वजह है कि अब धोनी पत्नी पर ही ‘चोरी’ का आरोप लगाने लगे हैं. 

यह भी देखें: मोहम्मद शमी ने साड़ी में शेयर की बेटी की PHOTO, लोग बोले- एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे

साक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है. इसमें धोनी अपनी पत्नी के बारे में कह रहे हैं कि वह जानबूझकर उनके वीडियो बनाती है. एमएस धोनी इस वीडियो में कहते हैं, ‘तुम यह सब इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ये सब (वीडियो) करती हो. यह चोरी है.’

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: आखिरी टी20 माउंट मोउनगुई में, टीम इंडिया को मिल सकते हैं ये फायदे

इस पर साक्षी धोनी कहती हैं, ‘मैं यह सब करती हूं क्योंकि आपके फॉलोअर मुझसे भी प्यार करते हैं. मैं भी तो आपका हिस्सा हूं बेबी, स्वीटी. मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर सब यही सवाल करते हैं कि धोनी कहां हैं, थाला कहां हैं.’ हालांकि साक्षी यह सब कहते हुए मुस्कुराती रहती हैं. 

साक्षी धोनी ने इससे पहले भी एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपने पति धोनी को ‘स्वीटी-क्यूटी’ कहती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि तब भी धोनी उनकी तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं. यह एक होटल का वीडियो है और धोनी अपने बैग लेकर बाहर निकलते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड में ठोका दोहरा शतक, टीम को हार से बचाया 

एमएस धोनी ने जुलाई-2019 के बाद से मैदान से बाहर हैं. उन्होंने विश्व कप में आखिरी बार भारत के लिए मैच खेला था. हाल ही में उन्हें बीसीसीआई की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया है. हालांकि, वे आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री साफ कर चुके हैं कि धोनी अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की उनकी योजना में हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.