IPL में चीयरलीडर्स के साथ होता है ऐसा सुलूक! जानिए पार्टियों में कैसा रहता बर्ताव
Advertisement

IPL में चीयरलीडर्स के साथ होता है ऐसा सुलूक! जानिए पार्टियों में कैसा रहता बर्ताव

आज से कई साल पहले IPL की एक चीयरलीडर ने खिलाड़ियों को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे. इस दौरान उन्होंने कई बड़े खिलाड़ियों पर आरोप लगाया था. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: क्रिकेट के खेल में पिछले कुछ समय से मैदान के बाहर रहने वाली चीयरलीडर्स भी काफी खबरों का केंद्र बनी रहती हैं. खासकर भारत की इंडियन प्रीमियर लीग में तो चीयरलीडर्स का नाता काफी विवादों से भी जुड़ा रहा है. ऐसा ही एक विवाद हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं, जहां एक चीयरलीडर ने खुद खुलासा किया था कि आईपीएल में खेलने वाले क्रिकेटर उनके साथ कैसा सुलूक करते हैं. 

  1. आईपीएल चीयरलीडर का बड़ा खुलासा
  2. खिलाड़ी करते हैं ऐसा सुलूक
  3. मुंबई ने सबसे ज्यादा बार जीता है खिताब

मुंबई इंडियंस की चीयरलीडर ने किए थे बड़े खुलासे 

आईपीएल 2011 (IPL 2011) के दौरान गेब्रिएला पास्क्यूलोटो नाम की चीयरलीडर को तकरीबन हर क्रिकेट प्रेमी जानने लगा था. दरअसल दक्षिण अफ्रीका की रहने वाले गेब्रिएला उस सीजन में मुंबई इंडियंस की चीयरलीडर थीं. लेकिन सीजन के दौरान हुए अपने खराब अनुभवों को उन्होंने ब्लॉग पर लिखकर तहलका मचा दिया था. गेब्रिएला ने आईपीएल पार्टियों से जुड़े कई काले राज खोलते हुए आरोप लगाया था कि खिलाड़ियों और अन्य मेहमानों को इन पार्टियों में चीयरलीडर्स महज एक वेश्या जैसी दिखाई देती थी.

सितंबर में फिर शुरू होगा आईपीएल 

आईपीएल 2021 को दो साल के बाद एक बार फिर से भारत में आयोजित किया गया था. लेकिन भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते आईपीएल को बीच में ही रोक देना पड़ा. लेकिन अब एक बार फिर से आईपीएल को अगले महीने यूएई में आयोजित किया जा रहा है. आईपीएल का दूसरा लेग 17 सितंबर से शुरू हो रहा है जबकि इसका फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. 

मुंबई इंडियंस ने 5 बार जीता खिताब

आईपीएल का खिताब सबसे ज्यादा बार रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने जीता है. मुंबई ने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में आईपीएल का खिताब जीता है. इसके अलावा सीएसके ने 3 बार आईपीएल खिताब जीता है. जबकि केकेआर ने 2 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है.   

   

Trending news