Hardik-Natasa : क्या हार्दिक और नताशा का रिश्ता हो गया खत्म? तलाक की खबरों के बीच Natasa का पहला रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12263859

Hardik-Natasa : क्या हार्दिक और नताशा का रिश्ता हो गया खत्म? तलाक की खबरों के बीच Natasa का पहला रिएक्शन

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की अटकलें जोरों पर हैं. हाल ही में नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हार्दिक की सभी पुरानी फोटोज हटा दीं और सरनेम भी हटा दिया. इन सबके बीच नताशा की ओर से पहला रिएक्शन सामने आया है.

Hardik-Natasa : क्या हार्दिक और नताशा का रिश्ता हो गया खत्म? तलाक की खबरों के बीच Natasa का पहला रिएक्शन

Is Natasa Hardik Separated ? : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी के तलाक की अटकलों के बीच नताशा स्टेनकोविक का रिएक्शन सामने आया है. बता दें कि नताशा और हार्दिक के तलाक की खबरों का बाजार तब गर्म हो गया जब इस क्रिकेटर की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हार्दिक की सभी पुरानी तस्वीरें हटा दीं. नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'पांड्या' सरनेम भी हटा दिया. दावा यहां तक किया जा रहा है कि अगर हार्दिक अपनी पत्नी से तलाक लेते हैं तो उन्हें गुजारा भत्ते के कारण अपनी 70% संपत्ति गंवानी पड़ सकती है. इस बीच नताशा ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है.

क्या बोलीं नताशा?

अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक को हाल ही में दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया गया. उन्हें एक रेस्तरां में देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस बीच जब एक रिपोर्टर ने उनसे तलाक की अफवाहों के बारे में सवाल किया, तो उन्होंने कुछ भी साफ-साफ न बताए हुए, 'थैंक यू वेरी मच' कहा और वहां से आगे बढ़ गईं.

पोस्ट की ये स्टोरी

बता दें कि कुछ घंटों पहले नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की थी, जिसे भी सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या से जोड़कर देखा जा रहा है. उन्होंने स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, 'कोई सड़कों पर उतरने वाला है.' इस पोस्ट के बैकग्राउंड में ड्राइविंग स्कूल मैनुएल का एक साइनबोर्ड नजर आ रहा है. इन सबके अलावा नताशा आईपीएल 2024 में हार्दिक को सपोर्ट करने स्टेडियम में भी नजर नहीं आई थीं.

नताशा-हार्दिक के पास एक बेटा

बता दें कि इस कपल के बाद एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है. हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी 2018 में शुरू हुई थी. जनवरी 2020 में दोनों ने सगाई कर ली और इसी साल जुलाई में उनके बेटे का जन्म हुआ. फरवरी 2023 में दोनों एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे. दोनों ने 14 फरवरी 2023 को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लिए, जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी शामिल हुए.

Trending news