Team India: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक और बुरी खबर, अब ये घातक तेज गेंदबाज भी हुआ चोटिल
Advertisement

Team India: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक और बुरी खबर, अब ये घातक तेज गेंदबाज भी हुआ चोटिल

Indian Cricket: लगातार चोट से जूझ रहे भारतीय तेज गेंदबाजों में एक और खिलाड़ी का नाम शामिल हो गया है. ये तेज गेंदबाज डेथ ओवर्स में काफी किफायती साबित होता है. 

Photo (BCCI)

Indian Cricket Team: टीम इंडिया के कई तेज गेंदबाज पिछले कुछ समय से चोट से जूझ रहे हैं. हाल ही में हर्षल पटेल (Harshal Patel) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने चोट से ठीक होकर टीम में वापसी की है. इसी बीच भारतीय फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. इस बार भी एक तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी अपनी घातक तेज गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. 

ये तेज गेंदबाज हुआ चोटिल 

भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस समय दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) खेली जा रही है. इस टूर्नामेंट में नॉर्थ जोन के लिए खेल रहे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) चोटिल हो गए हैं. नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को हैमस्ट्रिंग के चलते बीच मैच गेंदबाजी से हटना पड़ा. 29 वर्षीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने इस मैच की पहली पारी में 11.2 ओवर ही गेंदबाजी की और दूसरी पारी में वह गेंदबाजी करने नहीं उतरे. खबरों के मुताबिक नवदीप सैनी जल्द ही एनसीए में रिपोर्ट करेंगे.

टीम इंडिया में नहीं मिल रही जगह

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) डेथ ओवर्स में बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी करते हैं और काफी किफायती भी साबित होते हैं, लेकिन उन्हें लंबे समय से टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जा रहा है. नवदीप (Navdeep Saini) के पास लगातार 140 किलोमीटर से ज्यादा तेज गेंद फेंकने का टैलेंट है. आपको बता दें कि नवदीप सैनी (Navdeep Saini) टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं. 

साल 2019 में किया था डेब्यू

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 2019 में अपना वनडे डेब्यू किया था, टी20 भी उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ इसी साल अपना डेब्यू मैच खेला था. आईपीएल में इस खिलाड़ी ने अपनी खतरनाक गेंदबाजी का जलवा दिखाया था. लेकिन उन्हें टीम इंडिया में साल 2021 के बाद से एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला है. नवदीप ने भारतीय टीम के लिए 2 टेस्ट में 4 विकेट, 8 वनडे मैचों में 6  विकेट और 11 टी20 मैचों में 13 विकेट चटकाए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 

Trending news