KKR के इस धाकड़ गेंदबाज ने अचानक रचाई शादी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को चौंकाया
Advertisement
trendingNow11129798

KKR के इस धाकड़ गेंदबाज ने अचानक रचाई शादी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को चौंकाया

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले KKR टीम का एक दिग्गज तेज गेंदबाज शादी के बंधन में बंध गया है. इस तेज गेंदबाज ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है और शादी की तस्वीरें भी साझा की है.

Photo (IPL)

नई दिल्ली: 26 मार्च से आईपीएल 2022 की शुरुआत होने जा रही है. इस सीजन का पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले आईपीएल के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है. सीजन 15 की शुरुआत से पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स के एक धाकड़ गेंदबाज ने अचानक शादी रचाकर अपने फैंस को चौंकाया दिया है. उन्होंने अपने फैंस को यह खबर सोशल मीडिया के जरिए दी है. लेकिन अब देखना यह दिलचस्प होगा कि वो पहले लीग मैच से अपनी टीम के लिए उपलब्ध हो पाते हैं या नहीं.

  1. KKR के इस तेज गेंदबाज ने रचाई शादी
  2. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी
  3. 26 मार्च को पहला मैच खेलेगी KKR की टीम

KKR के इस गेंदबाज ने रचाई शादी

न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउदी रविवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड ब्राया के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए शादी का ऐलान किया है. दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2019 में दोनों ने सगाई की थी. टिम साउदी ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, 'फॉरएवर'. उनकी तस्वीर को देखकर यही लगता है कि यह शादी कैथलिक रीति रिवाज से हुई है. टिम साउथी की ओर से शेयर की गई इस पोस्ट पर उनकी फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी रिएक्ट किया और बधाई देते हुए लिखा कि जल्द मिलेंगे.

टिम साउदी ने शादी की तस्वीर पोस्ट की

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tim Southee (@tim_southee)

कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी दी बधाई

टीम का अहम हिस्सा है साउदी

33 साल के टिम साउदी इस बार आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए दिखेंगे. उनको ऑक्शन में केकेआर ने 1.5 करोड़ रुपये की राशि देकर अपने साथ जोड़ा था. साउदी ने आईपीएल में कुल 43 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 44.77 की गेंदबाजी औसत के साथ कुल 31 विकेट हासिल किए हैं. इस लीग में उनकी इकॉनमी रेट 8.68 का रहा है. साउदी अब तक आईपीएल में कुल पांच फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं. कोलकाता से पहले साउदी चेन्नई, राजस्थान, मुंबई और आरसीबी का हिस्सा रह चुके हैं. 

साउदी का इंटरनेशनल करियर 

इंटरनेशनल क्रिकेट में टिम साउदी न्यूजीलैंड के लिए बहुत बड़े खिलाड़ी है. साउदी ने  न्यूजीलैंड के लिए 85 टेस्ट मैच, 143 वनडे मैच और 92 टी20 मैच खेले हैं. साउदी के नाम टेस्ट में 338 विकेट है. साउदी 14 बार एक पारी में 5 या 5 से ज्यादा विकेट ले चुके हैं. साउदी ने वनडे में भी कमाल की गेंदबाजी की है. साउदी के नाम वनडे में 190 विकेट दर्ज है और टी20 में 8.19 की इकोनॉमी से साउदी ने 111 विकेट लिए हैं. साउदी टी20 में भी एक बार पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं.

Trending news