IPL: छत पर पत्नी के साथ बैटिंग प्रैक्टिस करते थे नीतीश राणा, अब तोड़ डाला ये रिकॉर्ड
Advertisement

IPL: छत पर पत्नी के साथ बैटिंग प्रैक्टिस करते थे नीतीश राणा, अब तोड़ डाला ये रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 49वें मैच में नीतीश राणा (Nitish Rana) ने 61 गेंदों में 4 छक्के और 10 चौके की मदद से 87 रनों की धमाकेदार पारी खेली.

नीतीश राणा ने आईपीएल में अब तक 11 अर्धशतक लगाए हैं.

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 49वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में केकेआर को भले ही हार का सामना करना पड़ा, लेकिन कोलकाता के लिए नीतीश राणा (Nitish Rana) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 87 रनों की पारी खेली और एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

  1. नीतीश राणा ने 61 गेंदों में 87 रन बनाए
  2. राणा ने पारी में 4 छक्के और 10 चौके लगाए
  3. 3 मैचों में ओपनिंग करते हुए जमाए 2 अर्धशतक

सूर्यकुमार यादव को छोड़ा पीछे
नीतीश राणा ने चेन्नई के खिलाफ मैच में 61 गेंदों में 4 छक्के और 10 चौके की मदद से 87 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इसके साथ ही उन्होंने मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव को पीछे छोड़ दिया. नीतीश राणा आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने वाले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए हैं. राणा ने अब तक 11 अर्धशतक लगाए हैं, जबकि सूर्यकुमार यादव के नाम 10 अर्धशतक हैं.

राणा ने लगाई छक्कों की हैट्रिक
नीतीश राणा (Nitish Rana) ने 16वें ओवर में स्पिनर कर्ण शर्मा की गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाकर हैट्रिक बनाई. उन्होंने अपनी पारी के शुरुआती 34 गेंद पर 35 रन बनाए थे और इसके बाद 27 गेंदों पर 52 रन जड़ दिए.

नीतीश राणा के प्रैक्टिस का वीडियो वायरल
इस बीच नीतीश राणा के प्रैक्टिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह छत पर बैटिंग प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. यह वीडियो लॉकडाउन के दौरान का है और खिलाड़ियों को घरों में कैद होने के लिए मजबूर होना पड़ा था. वीडियो में नीतीश अपनी पत्नी साची मारवाह के साथ छत पर बैटिंग प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

No ground No problem

A post shared by Nitish Rana (@nitishrana_official) on

केकेआर के लिए निभा रहे हैं नया रोल
नीतीश राणा आमतौर पर मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन पिछले तीन मैचों से वह केकेआर के लिए ओपनिंग कर रहे हैं और 3 में से 2 मैचों में अर्धशतक जमा चुके हैं. चेन्नई के खिलाफ 87 रनों के पारी खेलने के साथ ही नीतीश राणा इस सीजन में केकेआर के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं. इससे पहले राहुल त्रिपाठी ने 81 रनों की पारी खेली थी.

LIVE टीवी

Trending news