अब धोनी के मेंटर बनाए जाने पर भी बवाल! इस पाकिस्तानी दिग्गज के बयान से फैली सनसनी!
X

अब धोनी के मेंटर बनाए जाने पर भी बवाल! इस पाकिस्तानी दिग्गज के बयान से फैली सनसनी!

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में 2021 को महामुकाबला खेला जाएगा. लेकिन उससे पहले बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

अब धोनी के मेंटर बनाए जाने पर भी बवाल! इस पाकिस्तानी दिग्गज के बयान से फैली सनसनी!

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 यूएई और ओमान की धरती पर शुरू हो चुका है. भारत और पाकिस्तान 24 अक्टूबर को आमने सामने होगें. दोनों देश के दर्शकों और क्रिकेटरों में इस मैच को लेकर रोमांच बढ़ रहा है. इस हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले दोनों देश के क्रिकेटर तरह-तरह के बयान दे रहें हैं.  पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

इस पाकिस्तानी ने उगला जहर 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तनवीर अहमद ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि भारतीय टीम दबाव में हैं इसलिए उन्होंने धोनी को बतौर मेंटर रखा है. अगर आप आईपीएल को भी देखें तो जो खिलाड़ी भारत की टी-20 टीम में शामिल हैं उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और वो टॉप-10 बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं थे. उनके स्पिनर रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है इसलिए वो दबाव में रहेंगे.

कोहली को लेकर दिया बयान 

तनवीर अहमद ने कहा, 'इसमें कोई संदेह नहीं है कि पेपर पर भारतीय टीम टॉप पर है. जिस तरह से उन्होंने क्रिकेट खेला है वो शानदार रहा है लेकिन उनका हालिया प्रदर्शन देखना चाहिए. मैं विराट कोहली के बारे में बात करना चाहता हूं. वो बहुत दबाव में थे और उन्होंने टी-20 की कप्तानी छोड़ दी. उन्होंने कहा कि मैं टी20 में कप्तानी नहीं करूंगा क्योंकि मेरा प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा है.'

24 तारीख को होगा महा-मुकाबला 

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप में 5 मुकाबले हुए हैं, जिसमें आज तक पाकिस्तान भारत से नहीं जीता है. 24 अक्टूबर को दोनों टीमें 2 साल बाद आमने-सामने होंगी. पिछली बार 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ था, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था. वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर भारी रहा है. 7 मुकाबलों में भारत से आज तक पाकिस्तान नहीं जीत पाया है. 

मेंटर के रोल में हैं धोनी 

ये पहला मौका होगा जब भारतीय टी20 वर्ल्ड कप टीम में धोनी नहीं है. इससे पहले हुए सभी वर्ल्ड कप में धोनी बतौर कप्तान खेलें हैं. लेकिन इस टी20 वर्ल्ड कप में धोनी बतौर मेंटर से जुड़े हैं. लेकिन ये बात पाकिस्तानी खिलाड़ियों को हजम नहीं हो रही है. 

Trending news