इंग्लैंड का ये बॉलर इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड, किया था नस्लवाद और लिंगभेद से जुड़ा ट्वीट
Advertisement

इंग्लैंड का ये बॉलर इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड, किया था नस्लवाद और लिंगभेद से जुड़ा ट्वीट

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने रविवार को कहा कि रॉबिन्सन न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे. रॉबिन्सन ने लॉर्ड्स में खेले गए सीरीज के पहले मैच में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था. उन्होंने मैच में सात विकेट लिए.

Ollie Robinson

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को 2012-13 में किए गए भेदभावपूर्ण ट्वीट की जांच लंबित रहने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया है.

  1. ओली रॉबिन्सन इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड 
  2. लॉर्ड्स टेस्ट में किया था डेब्यू 
  3. किया था नस्लवाद और लिंगभेद से जुड़ा ट्वीट

ओली रॉबिन्सन इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने रविवार को कहा कि रॉबिन्सन न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे.

लॉर्ड्स टेस्ट में किया था डेब्यू 

रॉबिन्सन ने लॉर्ड्स में खेले गए सीरीज के पहले मैच में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने मैच में सात विकेट लिये और इंग्लैंड की पहली पारी में 42 रन बनाए.

किया था नस्लवाद और लिंगभेद से जुड़ा ट्वीट

रॉबिन्सन ने ये ट्वीट तब किए थे जब वह 18 और 19 साल के थे. ये ट्वीट नस्लवाद और लिंगभेद से जुड़े थे. मैच के पहले दिन इन ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रही, जिसके बाद रॉबिन्सन ने माफी मांगी थी. ईसीबी ने ससेक्स के इस गेंदबाज के बारे में कहा, 'रॉबिन्सन तुंरत ही इंग्लैंड की टीम को छोड़कर अपनी काउंटी में वापसी करेंगे.' 

Trending news