पाक क्रिकेटर ने शेयर की राहुल द्रविड़ की तस्वीर, पाकिस्तानी फैन्स ने किए दिल छू लेने वाले कमेंट

राहुल द्रविड़ एक बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं, जिन्हें सीमा के दोनों तरफ से चाहने वालों का प्यार मिला है.

पाक क्रिकेटर ने शेयर की राहुल द्रविड़ की तस्वीर, पाकिस्तानी फैन्स ने किए दिल छू लेने वाले कमेंट
मोहम्मद हफीज ने राहुल द्रविड़ के साथ एक फोटो ट्वीट की (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया में 'द वॉल' के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट राहुल द्रविड़ के फैन सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं. हाल ही में डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सीना ने भी राहुल द्रविड़ का एक कथन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अब पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने भी राहुल द्रविड़ के साथ अपना फैन मूमेंट शेयर किया है. पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने शुक्रवार को पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की. दरअसल, हफीज न्यूजीलैंड जा रहे थे, फ्लाइट में ही उनकी मुलाकात राहुल द्रविड़ से हो गई. 

राहुल द्रविड़ एक बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं, जिन्हें सीमा के दोनों तरफ से चाहने वालों का प्यार मिला है. द्रविड़ ने अपने शानदार बल्लेबाजी रिकॉर्ड से ही सम्मान अर्जित नहीं किया बल्कि अपने व्यवहार और अपनी शालीनता से भी खासा सम्मान पाया है. यही वजह है कि भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में उनके करोड़ों फैन्स हैं. 

राहुल द्रविड़ की इस बात से इंप्रेस हुआ WWE सुपरस्टार, शेयर की 'खास' तस्वीर

वहीं, मोहम्मद हफीज ने राहुल द्रविड़ के साथ एक सेल्फी ली और अपने टि्वटर पोस्ट कर दी. उन्होंने लिखा, ''एक व्यक्तिे से मिला जिसे क्रिकेट में 'द वॉल' के नाम से जाना जाता है-राहुल भाई. द्रविड़ एक शानदार इंसान हैं. वह हमेशा क्रिकेट के बारे में बात करने के लिए और आपकी मदद के लिए तैयार रहते हैं. मुझे गर्व है कि मैदान पर उनके साथ खेल पाया, उनसे मिलकर हमेशा खुशी होती है. वे हमेशा खुश रहें.'' 

मोहम्मज हफीज के इस तस्वीर को शेयर करने पर पाकिस्तानी फैन्स ने ऐसे कमेंट किए.

हफीज और द्रविड़ की मुलाकात फ्लाइट में इसलिए हो पाई क्योंकि द्रविड़ अंडर 19 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड जा रहे थे, जबकि हफीज पाकिस्तानी टीम के साथ थे. अंडर 19 का वर्ल्ड कप न्यूजीलैंड में होने जा रहा है. 

द्रविड़ का कहना है, ''विश्व कप एक बड़ी चुनौती होता है. इससे युवा खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिलता है. भारतीय क्रिकेट में अब यह एक प्रक्रिया सी बन गया है. अंडर 19, फस्र्ट क्लास क्रिकेट और इसके बाद इंडिया ए और अंत में टीम इंडिया. पूर्व क्रिकेटर ने कहा, मैं इन युवा खिलाड़ियों से क्रिकेट के दूसरे फॉर्मेट के बारे में भी बात करता हूं. यदि ये 6-8 माहे में इंडिया ए में जगह बना पाते हैं तो यह बहुत अच्छी बात होगी.'' 

द्रविड़ ने दिया अंडर 19 टीम को न्यूजीलैंड विश्वकप के लिए गुरूमंत्र

बता दें कि विश्व कप का आयोजन 13 जनवरी से 3 फरवरी तक होना है. भारत ने तीन बार यह खिताब अपने नाम किया. भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया ने भी इतनी बार यह खिताब जीता है.

भारतीय टीम :
पृथ्वी शॉ (कप्तान), शुभम गिल (उपकप्तान), मनोज कार्ला, हिमांशु राना, अभिषेक शर्मा, रियान पराग, आर्यन जुयाल (विकेटकीपर), हर्विक देसाई (विकेटकीपर), शिवम मावी, कमलेश नागाकोट्टी, इशान पोरेल, अर्शदीप सिंह, अनुकूल रॉय, शिवा सिंह और पंकज यादव.