Rohit Sharma: पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल, टीम इंडिया के कप्तान ने यूं कर दी बोलती बंद
Advertisement
trendingNow11406189

Rohit Sharma: पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल, टीम इंडिया के कप्तान ने यूं कर दी बोलती बंद

IND vs PAK, T20 World Cup: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. इस बीच पाकिस्तानी रिपोर्टर ने एक सवाल पूछा, जिस पर रोहित का जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

Rohit Sharma (twitter)

Rohit Sharma Press Conference: मेलबर्न में भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का 'महामुकाबला' रविवार यानी 23 अक्टूबर को खेला जाना है. इस मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. रोहित ने कई सवालों के जवाब दिए. इस बीच एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भी उनसे टूर्नामेंट में उलटफेर और टीम की तैयारियों को लेकर सवाल पूछा. भारतीय कप्तान ने अपने जवाब से पत्रकार की बोलती बंद कर दी.  

मेलबर्न में भिड़ंत

भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में भिड़ंत होगी. यह दोनों ही टीमों का सुपर-12 राउंड में पहला मैच होगा. इस मैच को लेकर फैंस में गजब का उत्साह है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक लाख से ज्यादा दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम के सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं. हालांकि खराब मौसम और बारिश की संभावना के चलते फैंस को झटका भी लग सकता है लेकिन इसका पता अब तय समय पर ही लग पाएगा. 

रोहित ने पाक पत्रकार की बोलती बंद की

रोहित शर्मा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. इस बीच पाकिस्तानी रिपोर्टर ने एक सवाल पूछा. पत्रकार ने इस दौरान कहा कि इस टूर्नामेंट में उलटफेर हो रहे हैं, दो बार की चैंपियन टीम वेस्टइंडीज बाहर हो गई है. कुछ टीम जो जीत नहीं सकती थीं, जीत गईं. अगले मैच के लिए भारत फेवरेट है, ज्यादातर लोगों को ऐसा लगता है. आपके दिमाग में ऐसा कुछ है कि उलटफेर हो सकता है. रोहित पहले तो सवाल सुनकर मुस्कुराए और फिर अपने जवाब से पत्रकार की बोलती बंद कर दी.

 

'अंडरडॉग में मुझे यकीन नहीं'

भारतीय कप्तान ने कहा, 'ये मेरा निजी विचार है, मैं फेवरेट या अंडरडॉग में यकीन नहीं रखता हूं. ऐसी बातें बाहर होती होंगी पर हमारी टीम में ऐसा कुछ भी नहीं. हम बस उस दिन अच्छा करने में भरोसा रखते हैं, जिस दिन मुकाबला खेला जा रहा है. अंडरडॉग और फेवरेट का सबसे बेहतरीन उदाहरण क्वालिफायर मुकाबले रहे, जहां इन बातों के कोई मायने देखने को नहीं मिले. सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि आप मैच वाले दिन कैसा खेलते हैं और किस सोच के साथ मैदान पर उतरते हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news