World Cup: पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने तोड़ी अपनी खामोशी, बताया अचानक क्यों छोड़ा भारत
Advertisement
trendingNow11912689

World Cup: पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने तोड़ी अपनी खामोशी, बताया अचानक क्यों छोड़ा भारत

World Cup 2023: पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने आखिरकार अपनी खामोशी तोड़ दी है. जैनब अब्बास ने बताया कि अचानक वर्ल्ड कप के बीच में उन्होंने भारत क्यों छोड़ दिया. बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास को वर्ल्ड कप 2023 के बीच में भारत छोड़कर अपने देश लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा. 

World Cup: पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने तोड़ी अपनी खामोशी, बताया अचानक क्यों छोड़ा भारत

World Cup 2023: पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने आखिरकार अपनी खामोशी तोड़ दी है. जैनब अब्बास ने बताया कि अचानक वर्ल्ड कप के बीच में उन्होंने भारत क्यों छोड़ दिया. बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास को वर्ल्ड कप 2023 के बीच में भारत छोड़कर अपने देश लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा. आईसीसी डिजिटल टीम के लिए भारत में वर्ल्ड कप 2023 को कवर करने वाली पाकिस्तान की टीवी एंकर जैनब अब्बास के भारत छोड़ने पर विवाद हो गया. माना जा रहा कि अतीत में सोशल मीडिया पर कथित तौर पर भारत विरोधी पोस्ट को लेकर विवाद होने के बाद उन्होंने सोमवार को इस देश को छोड़ दिया. हालांकि खेल की शासी निकाय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने हालांकि दावा किया जैनब ने व्यक्तिगत कारणों से भारत छोड़ा है. 

पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने तोड़ी अपनी खामोशी

जैनब अब्बास ने अब खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) पर बड़ा खुलासा करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. जैनब अब्बास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) पर लिखा, 'मैंने हमेशा अपने फेवरेट स्पोर्ट्स से जुड़े मौकों के लिए खुद को बेहद भाग्यशाली समझा है.यह मेरे लिए बड़ा मौका होता. मुझे न तो भारत से जाने के लिए कहा गया और न ही मुझे निर्वासित किया गया.'

ईमानदारी से मांगी माफी 

जैनब अब्बास ने कहा, 'मेरी सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था, लेकिन मेरा परिवार और सीमा के दोनों ओर के दोस्त चिंतित थे. जो कुछ हुआ था उस पर विचार करने के लिए मुझे कुछ स्थान और समय की आवश्यकता थी. मैं प्रसारित किए गए पोस्टों से हुई ठेस को समझती हूं. इसके लिए मुझे गहरा अफसोस है. ऐसी भाषा के लिए कोई बहाना या जगह नहीं है. जो कोई भी उससे आहत हुआ है उससे मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं.'

क्या था पूरा मामला? 

35 साल की जैनब अब्बास 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के वर्ल्ड कप के पहले मैच के दौरान हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में मौजूद थी. जैनब ने अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर जब यह घोषणा की कि वह भारत में आईसीसी के लिए वर्ल्ड कप को कवर करेंगी तब उनके नाम के असत्यापित ‘एक्स’ अकाउंट पर अतीत के कुछ पोस्ट वायरल हो गए. जैनब अब्बास की पोस्ट्स में हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया था. टूर्नामेंट के बीच में भारत से उनके जाने को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें तेज होने के बाद आईसीसी ने स्पष्ट किया कि जैनब को मेजबान देश से नहीं निकाला गया है.

Trending news