बिग बैश लीग: पाकिस्तानी पेसर हैरिस रउफ ने जीता दिल, भारतीय गार्ड को दे दिया...

पाकिस्तान के हैरिस रउफ ने बिग बैश लीग में पांच विकेट झटके, जिसकी बदौलत उनकी टीम ने होबार्ट हरिकैंस को 111 रन पर समेट दिया. 

बिग बैश लीग: पाकिस्तानी पेसर हैरिस रउफ ने जीता दिल, भारतीय गार्ड को दे दिया...

विक्टोरिया: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के मैच के बाद ऐसा काम किया जिससे हर जगह उनकी प्रशंसा हो रही है. बीबीएल (BBL) में मेलबर्न स्टार्स से खेल रहे हैरिस ने टीम में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन का स्थान लिया. उन्होंने 27 रन देकर पांच विकेट झटके, जिसकी बदौलत उनकी टीम ने होबार्ट हरिकैंस को 111 रन पर ऑलआउट कर दिया. 

मैच के बाद हैरिस रउफ (Haris Rauf) ने अपनी गेंद भारत के रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड को दे दी, जो इस पाकिस्तानी गेंदबाज से मिलने के बाद भावुक हो गए थे. मैन ऑफ द मैच चुने गए रउफ ने कहा, ‘मैंने आज अपनी गेंद सिक्योरिटी गार्ड को दे दी, जो भारत के हैं. जब मैं ग्राउंड आया तो मैंने उनसे कहा कि मैं पाकिस्तान से हूं. वे भावुक हो गए और मुझे गले से लगा लिया.’

यह भी पढ़ें: 2010-19: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोहली को बनाया अपना कप्तान, पर बदल दिया बैटिंग-ऑर्डर

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ हालांकि अभी तक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं उतरे हैं लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उन्होंने सभी का ध्यान खींचा था. 

मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) ने बिग बैश लीग (Big Bash League) में रविवार को खेले गए मैच में होबार्ट हरिकेंस को 52 रन से हराया. उसने पहले बैटिंग करते हुए मार्कस स्टोइनिस की 81 रन की पारी की बदौलत चार विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया. इसके बाद विरोधी टीम को महज 16 ओवर में 111 रन पर समेट दिया.