Pat Cummins ने किया खुलासा, Australia का टेस्ट कप्तान बनाने से पहले रखी गई थी अजीब शर्त
X

Pat Cummins ने किया खुलासा, Australia का टेस्ट कप्तान बनाने से पहले रखी गई थी अजीब शर्त

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम (Australian Cricket Team) का टेस्ट कैप्टन बनने से पहले पैट कमिंस (Pat Cummins) को सेलेक्शन पैनल के सामने अपने राज शेयर करने को कहा गया था.

Pat Cummins ने किया खुलासा, Australia का टेस्ट कप्तान बनाने से पहले रखी गई थी अजीब शर्त

मेलबर्न: टिम पेन (Tim Paine) ने हाल में ही एक विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम (Australian Cricket Team) की टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद पैट कमिंस (Pat Cummins) को ये जिम्मेदारी सौंप दी गई

कमिंस के सामने रखी गई शर्त

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के नए टेस्ट कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने खुलासा किया है कि सेलेक्शन पैनल द्वारा टीम की अगुवाई की जिम्मेदारी सौंपे जाने से पहले उनसे पूछा गया था कि उनका कोई राज तो नहीं है और अगर है तो उन्हें शेयर करना होगा.

यह भी पढ़ें- IPL नीलामी में उतरने वाले खिलाड़ियों से ज्यादा मौज करेंगे रिटेंड प्लेयर्स! सैलरी जानकर उड़ जाएंगे होश

AUS के 47वें टेस्ट कैप्टन बने कमिंस

पैट कमिंस (Pat Cummins) को एशेज (Ashes) सीरीज से पहले कंगारू टीम का 47वां टेस्ट कप्तान नियुक्त किया गया था क्योंकि टिम पेन (Tim Paine) ने पिछले हफ्ते अपने पद से हटने का फैसला किया था.

 

स्टीव स्मिथ बने टेस्ट उपकप्तान

पैट कमिंस (Pat Cummins) को कप्तान जबकि पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को उपकप्तान बनाया गया जिन्हें 3 साल पहले 2018 में गेंद से बॉल टैंपरिंग (Ball Tampering) की घटना के बाद सस्पेंड कर दिया गया था.

 

 

कमिंस ने नहीं किया राज का खुलासा

यह पूछने पर कि क्या आस्ट्रेलियाई पैनल ने उनसे कप्तान नियुक्त करने से पहले ‘किसी चीज की बात स्वीकार करने’ के बारे में पूछा था तो पैट कमिंस ने इस पर हामी भरी. उन्होंने एबीसी स्पोर्ट से एक इंटरव्यू में कहा, ‘हां, इसमें कुछ सवाल थे. लेकिन मैं इसके बारे में डिटेल में नहीं बताऊंगा. ये असल में अच्छी खुली चर्चा थी. हमने काफी अलग चीजों के बारे में बातें कीं. इसलिए हम सचमुच सहज महसूस कर रहे थे.’

Trending news